Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस सेल्फी लेने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 27, 2023 14:16 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Malaika Arora

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 49 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती से बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस कारण लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें ये वीडियो दुबई के एक इवेंट के बाद का है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फैंस से घिरी हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच फीमेल फैन के साथ धक्का-मुक्की होने पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया। 

PS 2 Box Office Prediction: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेलवन 2' करेगी धमाकेदार ओपनिंग? जानिए प्रिडिक्शन

बता दें मलाइका अरोड़ा दुबई में एक मैगजीन लॉन्च करने के लिए गई थीं। इवेंट के लिए वह शिमरी ब्लैक बैकलेस गाउन कैरी की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने प्रेस मीट के बाद अपने कुछ फैंस से भी बातचीत की, जहां उन्हें भीड़ ने घेर लिया था। हाल ही में वायरल वीडियो में फैंस मलाइका के साथ सेल्फी लेती नजर आ रहे हैं। जबकि उनके सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने लोगों से कहा "कृपया महिला को धक्का मत दो।" 

The Kapil Sharma Show में होगी नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी? Archana Puran Singh होंगी शो से आउट! देखें नया प्रोमो

Anupamaa 27 April Episode: अनुपमा के लिए अनुज का फिर धड़केगा दिल, छोटी अनु करेगी बड़ा खुलासा

इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी डक वॉक चाल पर ट्रोल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। इस वीडियो में मलाइका बोल रही हैं कि अगर मेरे पास एक टाइट बट है, जिस पर मैं सात कोर्स मील परोस सकती हूं। तो मैं डक की तरह क्यों नहीं चल सकती? मलाइका अरोड़ा हाल ही में ओटीटी डेब्यू, रियलिटी शो, मूविंग इन विद मलाइका में नजर आई थी। साथ ही मलाइका अरोड़ा गुरु रंधावा के वीडियो तेरा की ख्याल में भी दिखाई दी हैं। साल 2017 में मलाइका अरोड़ा का अरबाज खान से तलाक हुआ था, जिसके बाद से मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement