A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa के आंसू ने लाई TRP की बाढ़, आस-पास भी नहीं फटक पा रहे दूसरे शो!

Anupamaa के आंसू ने लाई TRP की बाढ़, आस-पास भी नहीं फटक पा रहे दूसरे शो!

BARC TRP Week 26 2023: पूरे हफ्ते टीवी शोज आपका मनोरंजन करते हैं और हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट आने पर इनकी सही परफॉर्मेंस का पता चल जाता है। ठीक वैसे जैसे बच्चों के रिजल्ट का। टीवी शोज का इस हफ्ते का रिजल्ट भी आ गया है। ऐसे में बताते है कि कौन टॉप पर है और किसे मुंह की खानी पड़ी है।

BARC TRP Rating- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बार्क टीआरपी रेटिंग।

BARC TRP Week 26 2023: टीवी पर बीते 3 साल से रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का एकछत्र राज है। एक बार फिर गुरुवार आ चुका है और टीवी शो की अग्निपरीक्षा का रिजल्ट यानी उनकी टीआरपी रेटिंग सबके सामने है। बार्क ने साल 2023 के 26वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। कमाल की टीआरपी से शो ने सबको काफी पीछे छोड़ दिया है। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' आए लीप के बाद शो को काफी प्यार मिल रहा है, जिसकी वजह से शो में अच्छा उछाल देखने को मिला है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीसरे नंबर पर कायम रहने के चलते स्टार प्लस का दबदबा भी कायम है।  

'अनुपमा' को मिला दर्शकों का प्यार 
रुपाली गांगुली के टीवी शो 'अनुपमा' ने लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा बनाया हुआ है। बीते 3 साल में बहुत कम ऐसा हुआ है कि शो नंबर 2 पर आया हो। अपनी इस कामयाबी को बरकरार रखते हुए 'अनुपमा'  2.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस के साथ 1 नंबर की गद्दी पर विराजमान है। शो में इन दिनों अनुपमा की लाइफ में काफी बड़ा ट्विस्ट आया है। माया की मौत से अनुपमा और उसका परिवार हिल गया है। उसके आंसू ही इस बार शो की अच्छी टीआरपी की वजह बने हैं।

'गुम है किसी के प्यार में' को मिली लीप का फायदा 
बीते कई हफ्तों से टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की रेटिंग में गिरावट देखी गई थी। लेकिन शो में आए लीप ने इसे वापस नंबर 2 की पोजिशन दिला ही दी है। शो में सई और विराट की विदाई के बाद आए नए कलाकार भी फैंस का दिल जीत रहे हैं। कई सीन तो पुराने स्टारकास्ट की याद भी दिलाते हैं। लोग सावी, रीवा और ईशान के लव ट्राइएंगल को देखने के लिए बेसब्र हैं। इस हफ्ते शो की रेटिंग 2.4 है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को हुआ नुकसान 
राजन शाही का टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस हफ्ते भी तीसरे नंबर पर है। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी इसकी रेटिंग 2.2 मिलियन इम्प्रेशंस है। कुछ हफ्ते पहले 'गुम है...' की टीआरपी में आई गिरावट के बाद ये दूसरे नंबर पर आ गया था।

'इमली' ने दिखाया दम 
टीवी शो 'इमली' भी लगातार अपने आप को टॉप 5 की लिस्ट में लाने की कोशिश में था, जिसे पिछले सप्ताह सफलता मिल गई थी। इस हफ्ते एक और जंप के साथ शो पांचवे से चौथे नंबर पर आ गया है। इस हफ्ते शो को 1.9 इम्प्रेशंस मिले हैं। लीप के बाद अब शो के किरदारों से दर्शकों का कनेक्शन बन चुका है तो शायद अब यह शो अपनी पोजिशन को मजूबत करता रहेगा। 

'ये है चाहतें' की दमदार वापसी 
लिस्ट में इस सप्ताह काफी बड़े बदलाव नजर आ रहे हैं। बीते हफ्ते ही टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाला शो 'ये है चाहतें', जो नंबर चार पर था अब खिसककर नंबर पांच पर आ गया है। इस हफ्ते शो को 1.9 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं। इसकी जगह पर 

ये रही पूरी लिस्ट 

  1. अनुपमा - 2.9
  2. गुम है किसी के प्यार मे - 2.3
  3. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 2.2
  4. इमली - 1.9
  5. ये है चाहतें - 1.9
  6. फालतू - 1.8
  7. पंड्या स्टोर - 1.7
  8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 1.6
  9. कुंडली भाग्य - 1.5
  10. तेरी मेरी दूरियां- 1.4

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा है कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस का कनेक्शन, ये पोस्ट देख हो जाएगा भरोसा!

Video: बाल-बाल बचीं भूमि पेडनेकर, हाई हील में हो सकती थीं धड़ाम!