A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa Maha Twist: समर की मौत करेगी अनुपमा का पागलों सा हाल, वनराज लगाएगा अनुज पर औलाद छीनने का इल्जाम

Anupamaa Maha Twist: समर की मौत करेगी अनुपमा का पागलों सा हाल, वनराज लगाएगा अनुज पर औलाद छीनने का इल्जाम

'अनुपमा' में अब तक का सबसे बड़ा धमाका होने वाला है। अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी। अनुज पर समर की मौत का इल्जाम लगेगा। वहीं वनराज भी अनुज के खिलाफ खड़ा नजर आएगा। समर की मौत शाह और कपाड़िया हाउस में कई ट्विस्ट लेकर आने वाली है।

Anupamaa, Anupama, Anupama Spoiler, Anupamaa twist- India TV Hindi Image Source : X अनुपमा।

'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट ही ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जो सबको हैरान कर देगा। मेकर्स कोई अपडेट दें, उससे पहले ही फैंस ने एक बड़ी अपडेट दे दी है। ये अपडेट सुनते ही अनुपमा के फैंस के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगेंगी। अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर तबाह होने वाली है। अनुपमा जिन बच्चों को जान से ज्यादा प्यार करती है उनमें से एक उससे हमेशा-हमेशा के लिए जुदा होता दिखाया जाएगा। अनुपमा के बेटे समर की मौत होने वाली है। ये सब अचानक होगा। शो में आना वाला ये महा-ट्विस्ट सबको हैरान कर देगा। समर की मौत के बाद अनुपमा भी अनुज से दूर हो जाएगी। 

अनुपमा की जिंदगी में आएगा महा-ट्विस्ट
सामने आए वीडियो में दिखाया गया कि अनुज की बर्थडे पार्टी में अनुपमा समर को रक्षा धागा बांधने जाती है। इस दौरान उसके साथ वनराज और परितोष भी होते हैं, लेकिन समर धागा नहीं बंधवाता और मस्ती मूड में वहां से चला जाता है। उसके अगले दिन शाह हाउस में समर की लाश आती है, जिसे देखती ही डिंपी गिर जाती है और अनुपमा का सीख-चिल्लाकर पागलों जैसा हाल हो जाता है। इतनी ही नहीं अनुपमा लाश के आगे बैठकर रोती दिखाई जा रही है। इसके बाद वनराज अनुज को मौत का जिम्मेदार ठहराता नजर आता है, जिसे सुनने के बाद अनुज-अनुपमा दोनों ही शॉक हो जाते हैं। ये मोड़ शो की कहानी को पूरी तरह बदल देगा। अब फैंस का कहना है कि डिंपी प्रेग्नेंट होगी और समर अपने बेटे का चेहरा देखने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह देगा। बा-पाखी सभी वीडियो में रोते-चिल्लाते दिखाए जा रहे हैं। ये ट्विस्ट महा-स्पताह में देखने को मिलेगा। अब ये देखने वाली बात होगी कि समर की मौत का असल जिम्मेदार कौन है। 

मालती देवी को आया याद
हालिया ट्रैक की बात करें तो मालती देवी को सब याद आ गया है। वो अनुपमा से माफी मांग रही हैं और अनुपमा के बेटे का पता लगाने में लगी है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा गुरु मां मालती देवी को घुंघरू दिखाएगी, जिसे देखते ही उसकी यादाश्त लौट आएगी। इसके बाद वो अनुपमा से माफी मांगती हैं। अनुपमा उनके बेटे के बार में पुछना चाहकर भी सवाल नहीं पूछ पाती है। वहीं शाह हाउस में अच्छा माहौल होगा। डिंपी भी सुधरी हुई नजर आएगी। सभी डिंपी की तारीफ करेंगे, लेकिन इसी बीच बा उसे ताना मार देंगी। काव्या सोनाग्राफी के लिए जा रही होगी, अकेला जाते देख बा को तरस आएगी और वो वनराज को साथ जाने के लिए कहेंगी।

अनुज होगा बर्थडे
वहीं कपाड़िया हाउस में मालती देवी के टॉपिक के अलावा अनुज की बर्थडे पार्टी प्लान की जाएगी। तभी रोमिल कहेगा कि वो भी पाखी की हेल्प करेगा। बरखा मालती देवी को पार्टी से दूर रखने के लिए कहेगी। वो कहेगी कि वो किसी को भी हर्ट कर सकती हैं। ऐसे में उन्हें दूर ही रखना चाहिए था। अनुपमा कमरे में जाकर फाइल देखेगी, जिसमें उसे बच्चे की फोटो मिलेगी। उस तस्वीर को देखकर वो कहेगी कि वो मालती देवी के बेटे की तस्वीर है। वो तस्वीर लेकर मालती देवी के पास जाएगी, जिसे देखते ही उसे पुरानी यादें याद आएंगी। इसके बाद वो जोर-जोर से रोने लगेंगी। 

बर्थडे पर मिलेगा शॉक
अनुज के बर्थडे पर अनुपमा उसके लिए सरप्राइज गिफ्ट बना रही होगी, जिसे वो पहले ही देख लेगा। अनुपमा गुस्साएगी। दोनों के बीच मस्ती देखने को मिलेगी। अनुपमा-अनुज के रोमांस के बीच ही अनुज अचानक से थम जाएगा। इसके आगे कुछ शॉकिंग होगा। अनुज के बर्थडे के बीच अनुपमा को मालती देवी के बेटे का सच पता चलेगा। वो पार्टी के बीच ही इस सच का खुलासा करती नजर आएगी। 

ये भी पढ़ें: KBC 15: ठंड से ठिठुर रहा था कंटेस्टेंट, अमिताभ ने पहनाई अपनी जैकेट, फिर 7 करोड़ के सवाल पर...!

KBC 15: अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्या कहा, बीच शो में लगने लगे भारत माता की जय के नारे!