A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनुपमा ने अपनी जेठानी बरखा के साथ लगाए ठुमके, Video में डिंपी और पारस को डांस करता देख जल उठेगी बा

अनुपमा ने अपनी जेठानी बरखा के साथ लगाए ठुमके, Video में डिंपी और पारस को डांस करता देख जल उठेगी बा

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के 'अनुपमा' में बा को डिंपी और पारस का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं आता है। ऐसे में जब वो पारस और डिंपी का डांस वीडियो देखेगी तो भड़क उठेगी।

anupama written update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY Anupamaa Update

टीवी सीरियल्स के मामले में इन दिनों 'अनुपमा' ही हर तरफ छाया है। सीरियल की कहानी और इसके किरदार सभी दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं, यही वजह है कि ये सीरियल लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। सीरियल में अहम किरदार निभाने वाले सभी कलाकार सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। अनुपमा का किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। 'अनुपमा' (Anupamaa) में अनुपमा के छोटे बेटे पारस का किरदार निभाने वाले सागर पारेख ने एक डांस वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में पारस, डिंपी और अपनी मां अनुपमा के साथ डांस करता नजर आ रहा है। वीडियो में अनुपमा की जेठानी बरखा भी हैं जो सभी के साथ डांस कर रही हैं। चारों के इस रील को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो को देखकर फैंस मजाकिया कमेंट भी लिख रहे हैं। एक यूजर ने तो पारस को सावधान रहने को कहा है। यूजर ने कमेंट में लिखा, 'पारस संभल के डिंपी के साथ डांस करो, कहीं ये वीडियो बा के हाथ लग गया तो तुम्हारी खैर नहीं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अनुपमा और बरखा तो दिख रहे हैं लेकिन माया कहां है।'

बा को नहीं पसंद पारस-डिंपी का रिश्ता

बता दें कि सीरियल में पारस और डिंपी एक दूसरे को पसंद करते हैं लेकिन ये बात बा को बिल्कुल भी नहीं सुहाती है। बा नहीं चाहती हैं कि पारस और डिंपी का रिश्ता आगे बढ़े। हालांकि, पारस और डिंपी के रिश्ते से अनुपमा को कोई भी दिक्कत नहीं है।  'अनुपमा' (Anupamaa) की कहानी की बात करें तो इसमें माया की एंट्री के बाद से लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं जो दर्शकों को पसंद भी आ रहे हैं। फिलहाल कहानी में काव्या ने अनुपमा और अनुज के रिश्ते को बचाने की कसम खा ली है और अब माया को अनुपमा सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें: सई के प्यार के आगे विराट भूला अपनी पत्नी का नाम, पत्रलेखा को दिखाई उसकी औकात

सतीश कौशिक ने मस्ती भरे अंदाज में बताया था जिंदगी का सार, Video देख आपके चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के सीरियल को लगी बुरी नजर, सेट पर लगी आग पर आया मेकर्स का बयान