Friday, April 19, 2024
Advertisement

सई के प्यार के आगे विराट भूला अपनी पत्नी का नाम, पत्रलेखा को दिखाई उसकी औकात

टीआरपी की लिस्ट में टॉप 3 में रहने वाले सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में अब विराट चव्हाण और सई जोशी के बीच की कैमिस्ट्री दिखाई जाएगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 10, 2023 18:41 IST
GHKKPM UPDATE- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस के हिट टीवी सीरियल्स में से एक 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के मेकर्स समझ चुके हैं कि इसकी कहानी में अगर सई और विराट का प्यार दिखाया जाएगा तो दर्शक इससे ज्यादा जुड़ेंगे। ऐसे में सीरियल की कहानी अब विराट और सई के इर्दगिर्द घूम रही है। सीरियल में होली के साथ गजब का ट्विस्ट आया है। अगर आपको सई और विराट का प्यार पसंद है तो अपकमिंग एपिसोड आपके लिए एक ट्रीट होने वाला है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो इसमें सई की एंट्री चव्हाण हाउस में होती है और वो भी पैरों में लाल रंग के साथ। जिसे देखकर सोनाली चाची, भवानी काकू से कहती है कि लो अब तो सई की घर में एंट्री हो गई और इसके साथ ही उसकी पहली रसोई भी।

सोनाली की ये बात सुनकर पत्रलेखा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो घर के अंदर आकर सई के पैरों से लगे लाल रंग के निशान को साबुन के पानी से साफ करने लगती है। लेकिन सई के पैरों के निशान साफ नहीं होते, जिन्हें देखकर पत्रलेखा और परेशान हो जाती है। इसके बाद पत्रलेखा किचन में जाती है और वहां देखती है कि विराट और सई किचन में साथ में काम कर रहे हैं। पत्रलेखा, सई को देखते ही भड़क उठती है और कहती है कि तुम अभी के अभी घर के बाहर निकलो। तुम्हारी यहां आने की हिम्मत कैसे हुई। ये रसोई मेरी है, ये पति भी मेरा है और घर भी मेरा है और अगर मेरे पति को कुछ खाना है तो मैं बनाऊंगी। तुम्हें तकलीफ उठाने की जरूरत नहीं है।

पत्रलेखा को विराट ने दिया मिस 'किटकिट' नाम

विराट पहले तो पत्रलेखा को सुनता है और फिर उससे कहता है कि तुम हो कौन और यहां कैसे आई और मेरी बीवी के साथ ऐसे किटकिट कैसे कर रही हो, तुम्हारा नाम मिस किटकिट है। इसके बाद विराट सई से कहता है कि तुम्हारे सामने कोई तुम्हारे पति को अपना पति कहता है तो तुम सुन क्यों रही हो.. जाओ और फाइट करो। इसके बाद विराट सई और पाखी के बीच से हट जाता है और कहता है कि सारा गुस्सा क्या मेरे लिए बचा के रखा है इस औरत को कुछ नहीं कहोगी क्या। विराट नशे की हालत में सई से कहता है कि वह पत्रलेखा को कहे कि मेरा पति सिर्फ मेरा है तुन्हें उसे पति कहने का कोई हक नहीं है।  ये सुनकर सई, पत्रलेखा से कहती है कि विराट अभी नशे में है ऐसे में उसे कुछ समझ नहीं आएगा और जितना गुस्सा तुम्हें आ रहा है उससे ज्यादा मुझे आ रहा है। इस पर पाखी कहती है कि मैं सब्र रखूं और तुम फायदा उठाओ।

विराट को देख भवानी काकू हुई खुश

पाखी गुस्से में सई से कहती है कि विराट सबके सामने तुम्हें अपनी बीवी कह रहा है तो तुम्हारे कलेजे को तो ठंडक मिल गई होगी। ये सुनकर सई कहती है कि उसे इन सब में कोई दिलचस्पी नहीं है और वो यहां सिर्फ अपनी बेटी के लिए आई है।  इसके बाद पत्रलेखा वहां से चली जाती है और सई और विराट साथ मिलकर करंजी बनाने लगते हैं। नशे के हालत में विराट सई से माफी भी मांगता है और कहता है कि आज मैं बहुत खुश हूं और ये होली सबसे बेस्ट होली है। विराट की ये बात भवानी काकू सुनती है और खुश होकर विराट की मां से कहती है कि देखो विराट खुश है। इस पर विराट की मां कहती है कि आपको पत्रलेखा की कोई फिक्र नहीं है। अब देखना होगा सीरियल्स के मेकर्स आगे के एपिसोड्स में क्या नया ट्विस्ट लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें: सतीश कौशिक ने मस्ती भरे अंदाज में बताया था जिंदगी का सार, Video देख आपके चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

Oscar 2023 के रेड कार्पेट पर ये खास चीज लेकर जाएंगे Jr NTR, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

Bheed Official Trailer: राजकुमार राव लेकर आए लॉकडाउन में बंटे देश की कहानी, ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में दिखे दर्द के रंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement