Friday, March 29, 2024
Advertisement

Oscar 2023 के रेड कार्पेट पर ये खास चीज लेकर जाएंगे Jr NTR, सुनकर आप भी करेंगे तारीफ

Jr NTR on Oscar 2023 red carpet: इन दिनों पूरे देश की नजरें जल्द ही होने जा रहे ऑस्कर अवॉर्ड्स पर टिकी हैं। क्योंकि इस साल देश की फिल्म 'RRR' भी इसकी दौड़ में शामिल है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 10, 2023 14:43 IST
Jr NTR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jr NTR

Jr NTR on Oscar 2023 red carpet: इन दिनों पूरे देश की नजरें जल्द ही होने जा रहे ऑस्कर अवॉर्ड्स पर टिकी हैं। क्योंकि इस साल देश की फिल्म 'RRR' भी इसकी दौड़ में शामिल है।   

नई दिल्ली: दुनिया भर के सिनेमा लवर्स के लिए एकेडमी अवॉर्ड्स किसी बड़े त्योहार से कम नहीं होते। इसलिए लोगों को बेसब्री से इसका इंतजार होता है। वहीं इस साल ऑस्कर भारतीय दर्शकों के लिए भी खास है। सभी की निगाहें राजामौली की राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर 'RRR' पर टिकी हैं। फिल्म का गाना 'नाटू नाटू' नॉमिनेशन में है। वहीं अब जूनियर एनटीआर ने बताया है कि वह ऑस्कर 2023 के रेड कार्पेट पर क्या लेकर जाने वाले हैं। 

टीम पहुंच चुकी है लॉस एंजेलिस 

एकेडमी अवॉर्ड्स  के लिए जूनियर एनटीआर ऑस्कर में हिस्सा लेने के लिए लॉस एंजेलिस में हैं, जहां एक्शन ड्रामा फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' को गोल्डन ग्लोब्स के शानदार जीत के बाद 'बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग' कैटेगिरी में नॉमिनेट किया गया है। एक्टर के फैंस ऑस्कर में रेड कार्पेट पर अपने हीरो को देखने के लिए उत्साहित हैं। लॉस एंजेलिस के एक न्यूज चैनल केटीएलए के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में ग्लोबल आइकन ने बताया कि वह अकेले नहीं बल्कि पूरा देश उनके साथ रेड कार्पेट पर चलेगा।

जूनियर एनटीआर ने जीता दिल  

एनटीआर ज्यूनियर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह एनटीआर जूनियर या कोमाराम भीम होंगे जो रेड कार्पेट पर चलने वाले हैं। यह भारत के सभी लोग होंगे, जो रेड कार्पेट पर चलेंगे। हम रेड कार्पेट पर चलते हुए पूरे देश को अपने दिल में लेकर चलेंगे, मैं इसके लिए उत्सुक हूं।"

Bheed Official Trailer: राजकुमार राव लेकर आए लॉकडाउन में बंटे देश की कहानी, ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में दिखे दर्द के रंग

इस बात के लिए हैं एक्साइटेड 

इंटरव्यू में, एक्टर ने बताया कि वह म्यूजिक कंपोजर एमएम केरावनी और सिंगर राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव को ऑस्कर स्टेज पर परफॉर्म करते देखने के लिए उत्सुक हैं। आरआरआर की सफलता के बाद भारत में वापस, एनटीआर जूनियर जल्द ही अपने अगले 'एनटीआर 30' पर निर्देशक कोराताला शिव और जान्हवी कपूर के साथ काम करना शुरू करेंगे, जो 5 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

सतीश कौशिक की आखिरी ख्वाहिश रह गई अधूरी, करीबी दोस्त रूमी जाफरी ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement