A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa को मिला नया 'समर', टीम में इस हैंडसम हंक ने मारी एंट्री

Anupamaa को मिला नया 'समर', टीम में इस हैंडसम हंक ने मारी एंट्री

Anupamaa New Samar Shah Aka Suvansh Dhar: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' की टीम से पारस कलनावत को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। मेकर्स ने उनकी जगह अब नया 'समर' खोज निकाला है।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_PARASKALNAWAT Anupamaa

Highlights

  • 'अनुपमा' में नए समर की एंट्री
  • मेकर्स ने रातोंरात पारस कलनावत को किया रिप्लेस
  • जानिए अब कौन है शो का नया 'समर'

Anupamaa New Samar Shah Aka Suvansh Dhar: दो साल से नंबर 1-2 की पोजिशन पर छाए टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के दर्शकों के लिए आने वाले दिनों में एक नया चेहरा देखने को मिलने वाला है। नहीं नहीं! शो में कोई नया किरदार एंट्री नहीं कर रहा बल्कि 'अनुपमा' (Rupali Ganguly) के चहेते बेटे 'समर' का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को रिप्लेस किया जा रहा है। पारस को रिप्लेस करने के लिए मेसर्क ने एक हैंडसम हंक को चुन लिया है। अनुपमा के बेटे के किरदार के लिए सुवांश धर को अप्रोच किया गया है। 

सुर्खियों में छाए सुवांश धर 
खबर है कि पारस को  सुवांश धर (Suvansh Dhar) रिप्लेस करने जा रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सुवांश की चर्चा होने लगी है। लोग उनकी तस्वीरों को पारस से कंपेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही सुवांश धर (Suvansh Dhar) टीवी शो 'अनुपमा' की शूटिंग शुरू करेंगे। 

कद काठी का मिला फायदा 
सुवांश धर (Suvansh Dhar) की तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस रोल के लिए क्यों चुने गए हैं। उनकी तस्वीरें देखकर कोई भी कह सकता है कि पारस से उनकी कद काठी, रंग काफी मिलता जुलता है। सुवांश काफी हैंडसम हैं और ऐसा लग रहा है कि वह समर के में ढलने में ज्यादा वक्त नहीं लगाएंगे। 

'Taarak Mehta' की बबीता जी की है जुड़वा बहन? VIDEO देख फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

नहीं हुआ ऑफिशियल ऐलान 
हालांकि अब तक सुवांश धर के 'अनुपमा' का हिस्सा बनने का कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन यह कहा जा रहा है कि जल्द ही ये काम भी मेकर्स करने के मूड में हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों 'झलक दिखला जा' के कंटेस्टेंट की लिस्ट में पारस का नाम सामने आते ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि वह शो छोड़ देंगे या ब्रेक लेंगे। लेकिन यह किसी ने नहीं सोचा था कि मेकर्स उन्हें रातोंरात शो से बाहर कर देंगे। 

TV पर छाने से पहले इन सितारों ने बेले पापड़, कोई बना वेटर, तो किसी ने बेचे जूते