A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: माया की शोक सभा के बीच शाह परिवार लगाने लगा ठुमके, VIDEO देख लोग शॉक्ड

Anupamaa: माया की शोक सभा के बीच शाह परिवार लगाने लगा ठुमके, VIDEO देख लोग शॉक्ड

Anupamaa BTS Video: टीवी शो 'अनुपमा' में अब माया की मौत हो चुकी है। लेकिन माया की शोकसभा में कुछ अलग ही माहौल नजर आया है।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa Viral Video: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के टॉप रेटिंग शो 'अनुपमा' में इन दिनों भयंकर मोड़ आ रहे हैं। अनुपमा अब अमेरिका जाने वाली है। 2 दिन बाद उसकी फ्लाइट है लेकिन इसी बीच माया की मौत हो गई है। जिसके बाद कहानी किस ओर जाएगी इसका अनुमान लगाना मुश्किल है। बीते दो दिनों से शो में माया की मौत के बाद उसकी शोकसभा का सीन दिखाया जा रहा है। शो में सारे स्टार्स दुख में डूबे दिख रहे हैं, लेकिन एक बीटीएस वीडियो सामने आया है जिसमें शाह परिवार के लोग सफेद कपड़ों में नाचते नजर आ हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

खूब नाचे बा, किंजल और वनराज

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसे 'अनुपमा' के सेट पर शूट किया गया है। यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि किंजल यानी निधी शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें उनके साथ-साथ सुधांशु पांडे, आशीष मेहरोत्रा, अल्पना बुच, मदालसा शर्मा और मुस्कान बामने 'माकेबा' सॉन्ग पर डांस करते नजर आए। देखिए ये वीडियो...

शाह परिवार का प्यार 

इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में निधी शाह ने लिखा है, "थोड़ा बहुत पागलपन और थोड़ा बहुत शोर। बहुत ज्यादा प्यार। शाह परिवार में।" वीडियो में हम देख सकते हैं कि ऑन स्क्रीन एक दूसरे से झगड़ा करने वाले एक्टर ऑफ स्क्रीन एक दूसरे से काफी ज्यादा कनेक्टेड हैं। इन स्टार्स की केमिस्ट्री देखकर लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं।

  

जब दिलीप कुमार ने इंदिरा गांधी से लिया था पंगा, पिता के सामने ही दिया था मुंहतोड़ जवाब

 

रुपाली ने भी शेयर किया वीडियो 

जहां एक ओर शाह परिवार के सदस्यों ने एक साथ डांस किया वहीं अनुपमा के मायके में भी 'मकेबा' गूंज रहा है। रुपाली गांगुली ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है कि उनके अमेरिका जाने के बैग तैयार हो चुके हैं। वह अपनी ऑन स्क्रीन मां और भाई के साथ लगेज के पास डांस करती नजर आ रही हैं।  

OTT के शहंशाह बने अनिल कपूर, 'द नाइट मैनेजर' ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड