Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

OTT के शहंशाह बने अनिल कपूर, 'द नाइट मैनेजर' ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड

The Night Manager: स्पाई थ्रिलर 'द नाइट मैनेजर' में हथियार डीलर शैली रूंगटा के किरदार से छा जाने वाले अनिल कपूर के फैास के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 07, 2023 9:52 IST
The Night Manager- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Night Manager

The Night Manager: स्पाई थ्रिलर 'द नाइट मैनेजर' में हथियार डीलर शैली रूंगटा के अपने कठिन किरदार से एक बार फिर हमारे दिल और दिमाग पर राज करने वाले अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर अब ओटीटी पर छाए हुए हैं। उनकी इस सीरीज ने डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज का रिकॉर्ड बनाया है। सीरीज के पहले सीजन की भी जमकर तारीफ हुई थी वहीं दूसरे सीजन का बोलबाला भी जमकर है। 

अनिल कपूर को आया मजा 

अनिल कपूर ने इस सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें इस किरदार को निभाने में काफी मजा आया। पहले फ्रेम से ही अनिल की उपस्थिति मैग्नेटिक है और वह हर सीन से दिल जीत लेते हैं। अनिल कपूर ने बहुमुखी प्रतिभा के रूप में अपनी पहचान बनाई है। इस बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा, ''मुझे शेली रूंगटा के किरदार को जानने में बहुत मजा आया। हमें अपने मित्रों, परिवार और प्रशंसकों से अपार सराहना मिल रही है। सीरीज की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई।''

आदित्य रॉय कपूर ने ढाया कहर 

इस शो में शान सेनगुप्ता की भूमिका में आदित्य रॉय कपूर भी हैं, उसी के बारे में बात करते हुए आदित्य ने साझा किया कि 'द नाइट मैनेजर' पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के रूप में उभरी है और यह हम सभी के लिए यह खुशी का एक बड़ा क्षण है। टीम ने बेहद कड़ी मेहनत की है, हमारे प्रयास सफल हुए। आदित्य ने कहा कि शान सेनगुप्ता एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।

Dilip Kumar Death Anniversary: जब दिलीप कुमार ने इंदिरा गांधी से लिया था पंगा, पिता के सामने ही दिया था मुंहतोड़ जवाब

उपन्यास पर आधारित है कहानी 

निर्माता और निर्देशक संदीप मोदी ने कहा कि ''शो के लिए मेरे सपने को पूरा करने के लिए पूरी टीम और कलाकारों ने बहुत मेहनत की है।'' 'द नाइट मैनेजर' द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित जॉन ले कैरेस के उपन्यास का हिंदी रूपांतरण है। यह थ्रिलर जासूसी सीरीज डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

72 Hoorain Review: धर्म के नाम पर मासूमों को आतंकवादी बनाने वालों का सच बयां करती फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement