A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: काव्या ने चलाया गैर मर्दों से चक्कर! वनराज घोड़े पर हुए सवार

Anupamaa: काव्या ने चलाया गैर मर्दों से चक्कर! वनराज घोड़े पर हुए सवार

Anupamaa: 'अनुपमा’ सीरियल में हमे हर दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसी बीच वनराज ने एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupamaa

Anupamaa: 'अनुपमा’ सीरियल में हमे हर दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसी कारण फैंस के दिलों और टीआरपी की लिस्ट में शो हमेशा उपर रहता है। कुछ एपिसोड में हमे देखने मिला की काव्या शूटिंग में जाती हैं, जो वनराज को पसंद नहीं आता है। साथी ही काव्या को घर तक छोड़ने बहुत सारे लोग आते हैं, जिससे वनराज को गुस्सा आता है और वह काव्या पर शक करते हैं। हाल ही में वनराज (सुधांशु पांडे) ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bigg Boss: Sumbul Touqeer के पिता ने फोड़ा बिग-बॉस का भांडा, Audio हो रहा खूब वायरल

सुधांशु पांडे ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें काव्या भी नजर आ रही हैं। बता दें इस वीडियो में दोनों 'जाने बलमा घोड़े पे क्यों सवार है...गाने में वीडियो बना रहे हैं। अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सुधांशु पांडे ने लिखा है। काव्या गाने में महारत हासिल करते हुए और दूसरी तरफ वनराज नौकरी ढूंढ़ने के लिए अपनी अक्कल का घोड़ा दौड़ते हुए। इस वीडियो में फैंस भी कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक ने लिखा गजब की केमिस्ट्री है दोनों के बीच। वही एक ने कहा शाह हाउस अनुज और अनुपमा के बजाय दिलचस्प है।

Bigg Boss: शिव ठाकरे हुए घर से बेघर! Archana Gautam के कारण घरवालों की आंखें सूजी

हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि सभी होग छोटी अनु की जन्मदिन पार्टी के लिए जोरों से तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच माया का सच सामने आने वाला है। हाल ही में दिखाया जाएगा कि काव्या वनराज को छोड़ लंदन चले जाएगी, जिसे लेकर वनराज काव्या को मनानी की कोशिश करेगा।