Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss: Sumbul Touqeer के पिता ने फोड़ा बिग-बॉस का भांडा, Audio हो रहा खूब वायरल

Bigg Boss 16 Eviction: 'बिग बॉस 16' से सुंबुल तौकीर खान घर से बेघर हो गई हैं। इसी बीच उनके पिता का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बड़ा खुलासा किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 03, 2023 13:37 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

बिग-बॉस इन दिनों काफी चर्चा में है। 12 फरवरी को इस शो का फाइनल होने के वाला है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। इस शो में अभी 7 ही घरवालें बचे है, जिसमें जल्द ही 1 सदस्य घर से बेघर हो जाएगा खबर ये मिल रही है कि सुंबुल को घर से बेघर कर दिया गया है। इस खबर के सामने आते ही सुंबुल के फैंस को काफी तगड़ा झटका लगा है, लेकिन इसी बीच सुंबुल के पिता ने बिग बॉस का बड़ा रूल तोड़ दिया है। 

Bigg Boss: शिव ठाकरे हुए घर से बेघर! Archana Gautam के कारण घरवालों की आंखें सूजी

बता दें हाल ही के एपिसोड में मंडली और नॉन मंडली के बीच टॉस्क हुआ था। टॉस्क के दौरान नॉन मंडली ने जीत हासिल की थी, जिस कारण मंडली के लोग नॉमिनेट हुए थे। जिसमें सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे का नाम शामिल था। इस बीच 'द खबरी' ने दावा किया है कि सुंबुल तौकीर खान घर से बेघर हो गई है, जिस कारण सुंबुल ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। इसी बीच सुंबुल के पिता का एक ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में सुंबुल के पिता बोल रहे हैं कि सुंबुल 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो गई हैं, लेकिन उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताने के लिए कहा है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई विराट के पूरे परिवार को भेजेगी जेल! आखिरकार असली मां के पास आएगा वीनू

इसी बीच एक यूजर ने कहा शुरुआत में मेरे BB16 देखने का कारण सुम्बुल थी, मैं किसी को नहीं जानता था, लेकिन शो में पर सुम्बुल की उपस्थिति पसंद करता था। बाद में #शिवठाकरे मेरे पसंदीदा बन गए लेकिन जो लड़की मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई वो है SumbuITouqeerKhan। उसने छोटी-छोटी गलतियाँ की होंगी, लेकिन वह हमेशा ईमानदार थी। WELCOME HOME SUMBUL। वहीं एक ने कहा एक खूबसूरत आत्मा, आप भगवान की संतान हैं। वही एक ने कहा जीतने का मतलब हमेशा प्रथम होना नहीं होता है। जीतने का मतलब है कि आप बाकी लोगों से बेहतर कर रहे हैं, चाहे उन्होंने आपको नीचे लाने की कितनी भी कोशिश की हो, आप मजबूत थे, गरिमा के साथ खेले, कभी भी लाइन पार नहीं की आप एक अद्भुत दोस्त थे जिसे कोई भी मांग सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement