Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई विराट के पूरे परिवार को भेजेगी जेल! आखिरकार असली मां के पास आएगा वीनू

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई चव्हाण परिवार के खिलाफ केस दर्ज करवाएगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 03, 2023 11:48 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि सई द्वारा भेजे गए नोटिस को देखकर चव्हाण परिवार चौंक जाता है। निनाद उन्हें बताता है कि विनायक की हिरासत पाने के लिए सई ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। उसने यह भी उल्लेख किया कि वह कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करेगी, अगर वे बिना किसी परेशानी के विनायक को वापस उसके पास लौटा देते हैं, लेकिन वे उसके और उसके बेटे के बीच आने की कोशिश करते हैं, तो वह उन्हें नहीं बख्शेगी और उन्हें कोर्ट घसीट कर ले जाएगी। 

Anupamaa: भरी महफिल में माया का सच आया सामने! वनराज को छोड़ किसी और के साथ लंदन जाएगी काव्या

साथ ही सई पाखी की पिछली सभी गलतियों को सामने लाएगी ताकि यह साबित हो सके कि वह विनायक की मां बनने के लिए लायक नहीं है। भवानी सई पर भड़क जाती है। वहीं पाखी कहती है कि वह विनायक को वहां से अपने माता-पिता के घर ले जाए, जिस पर भवानी उसे डांटती है और कहती है कि वह विनायक को अपनी नजरों से दूर नहीं जाने देगी। निनाद ने विराट से सई से बात करने और विनायक को चव्हाण के साथ रहने देने के लिए मनाने के लिए कहा। वही दूसरी तरफ सावी विनायक को याद करती है और सई को इसके बारे में बताती है। वह सावी को आश्वासन देती है कि जल्द ही वे विनायक से मिलेंगे। उसी समय विनायक सई के घर आ जाता है, जिसके बाद सईं की आँखों में आंसू आ जाते हैं और वह वीनू को गले लगा लेते हैं। 

Pathaan Box Office Collection Day 9: 'पठान' की धुआंधार कमाई जारी, 9वें दिन इतने करोड़ का किया बिजनेस

विराट सई से मिलता है और मामले के बारे में चर्चा करने के लिए उसे बाहर ले जाता है। वह उसे समझाने की कोशिश करता है कि उसे अपना केस वापस ले लेना चाहिए और कहता है कि अगर उसने पाखी का समर्थन नहीं किया होता, तो वह खुद को मार लेती। सई ने कहा कि वह अपने बेटे को ऐसी महिला के साथ नहीं रहने देगी जो उसे नुकसान पहुंचा सकती है और खुद पर उसका नियंत्रण नहीं है। सई कहती है कि वह अपना मामला वापस नहीं लेगी और अगर चव्हाण विनायक को वापस नहीं लौटाते हैं, तो वह अदालत में जाएगी। विराट सई के साथ अपने अतीत को याद करता है और भावुक हो जाता है। इस बीच, पाखी विनायक को होम स्कूलिंग के लिए मनाने की कोशिश करती है, लेकिन विनायक इनकार कर देता है। भवानी ने घोषणा की कि वह अनाथालय में पूजा करेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि विनायक उनसे दूर न जाए। वहीं, विनायक की कस्टडी के बारे में सोचकर पाखी चिंतित हो जाती है। विराट और सई को एक साथ अपने सुखद पलों को याद करते हैं और वे साथ रहना चाहते हैं। वहीं, भवानी किसी भी कीमत पर विनायक को अपने साथ रखने का फैसला करती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement