Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: भरी महफिल में माया का सच आया सामने! वनराज को छोड़ किसी और के साथ लंदन जाएगी काव्या

अनुपमा (Anupama) के अपकमिंग एपिसोड्स में ट्विस्ट देखने मिलेगा। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। आने में एपिसोड में देखने मिलेगा कि काव्या माया की जल में आकर लंदन जाने का फैसला करेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 03, 2023 10:23 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

टीवी शो अनुपमा काफी पसंद किए जाने वाला शो है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया छोटी अनु के जन्मदिन के लिए पूजा रखती है, लेकिन इस पूजा की जानकारी किसी को नहीं देती है। इस दौरान अनुपमा प्रार्थना करती है कि वह एक और माँ का अधिकार नहीं छीनना चाहती, लेकिन वह उससे कहेगी कि अनु के लिए जो अच्छा होगा वह करें। 

Rakhi Sawant को आदिल खान से मिला 'धोखा'? बुर्का पहन फातिमा बन शेयर किया वीडियो

वही माया घर में पूजा रखने के लिए अनुज और अनुपमा से माफी मांगती है। अनुपमा कहती हैं कि पूजा रखने के लिए किसी अनुमति की जरूरत नहीं है। अनुज नाराज हो जाता है। अनुज, अनुपमा अनु को मंदिर ले जाने का फैसला करते हैं। माया कपाड़िया को मंदिर जाने के लिए कहती है और वह सजावट करने की जिम्मेदारी लेती है। डिंपल, अंकुश और बरखा माया के साथ रहने और सजावट में मदद करने का फैसला करते हैं। अनुज अंकुश को माया पर नजर रखने के लिए कहता है। अंकुश अनुज से कहता है कि अगर वह न कहता तो भी रुक जाता। काव्या वनराज से कहती है कि वह उसे लंदन जाने से रोकने के लिए उसकी रोमांटिक तरकीब बंद करें। वनराज काव्या को समझने के लिए कहता है नहीं तो उसे अपने फैसले पर पछतावा होगा। काव्या वनराज से कहती है कि वह बाद में पछताकर होगा वो ठीक लगेगा लेकिन कोशिश किए बिना पछतावा होगा तो उसे ठीक नहीं लगेगा। 

Pathaan Box Office Collection Day 9: 'पठान' की धुआंधार कमाई जारी, 9वें दिन इतने करोड़ का किया बिजनेस

अनुपमा अनुज से पूछती है कि उसने अंकुश को रुकने के लिए क्यों कहा। अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या उसे उस पर भरोसा है तो उसे सही समय का इंतजार करना चाहिए। माया छोटी अनु को जन्मदिन की पार्टी के लिए तैयार करती है, लेकिन अनु को माया की हेयर स्टाइल पसंद नहीं आती है और वो अनुपमा को हेयर स्टाइल करने के लिए बुलाती है। माया अंकुश को वापस जवाब देती है। अनुज बीच में आता है और अंकुश, माया से बहस बंद करने के लिए कहता है। वह आगे अनु का जन्मदिन खत्म होने तक इंतजार करने के लिए कहता है। अंकुश कहता है कि वह माया को देखकर नाराज हो जाता है। माया अनुपमा से पूछती है कि क्या वे दोस्त नहीं हो सकते। अनुपमा कहती हैं कि दो माताएं एक ही छत शेयर नहीं कर सकतीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement