A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: माया के पति ने की अनुज से मारपीट, अनुपमा ने English में लगाई वनराज की क्लास

Anupamaa: माया के पति ने की अनुज से मारपीट, अनुपमा ने English में लगाई वनराज की क्लास

'अनुपमा' में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा वनराज की क्लास लगाएगी। वही अनुज की माया के पति से बहुत मारपीट होगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा वनराज को उसकी टिप्पणियों के लिए फटकार लगाती रहती है। वह कहती है कि किसी को अपनी उम्र के अनुसार गलतियाँ करनी चाहिए, वह परी के दादा हैं और इसलिए उसी के अनुसार गलतियाँ करनी चाहिए। उसे दो बार मंदिर में दान देना चाहिए, मोबाइल कोड भूल जाना चाहिए, नए जमाने के बच्चों से नाराज़ होना चाहिए और एक युवा लड़के की तरह व्यवहार नहीं करना चाहिए। जो पीछे देखकर गाड़ी चलाता है वह आमतौर पर खाई में गिर जाता है। यदि वह बार-बार अतीत का जाप करता है। उसके जीवन में अब नकारात्मकता के लिए कोई जगह नहीं है। उसने दरवाजे पर एक चौड़ी पट्टी लगाई है कि बुरी नजर उससे सावधान रहे। वह ऐसे शब्दों से नफरत करती है और वह गुस्सा नहीं करना चाहती, लेकिन वनराज उसे यह करने के लिए मजबूर करता है।

ऑस्कर से पहले RRR ने फिर किया गौरवान्वित, हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में हासिल किए चार अवॉर्ड

अनुपमा पानी की बोतल पर अपना गुस्सा निकालती हैं। काव्या रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है और अनिरुद्ध को बुलाती है, और पूछती है कि क्या वे जल्द से जल्द मिल सकते हैं। वनराज अनुपमा की बातों को याद करता है। वही अनुज ने फोन नहीं उठाया तो अनुपमा चिंतित हो जाती है। वही पिकनिक वाले रास्ते में माया को उसके एक्स पति मिलता है। अनुज ने उसे महिलाओं का सम्मान करने की चेतावनी दी। अनुज माया से पूछता है कि यह आदमी कौन है। माया डर के मारे काँपती हुई कहती है चलो यहाँ से चलते हैं। आदमी माया से पूछता है कि वह कहाँ छिपी हुई थी, क्या वह अनुज के साथ रातें बिता रही थी। अनुज ने उसे अपनी जीभ पर ध्यान देने की चेतावनी दी। आदमी पूछता है कि वह उनके बीच में कौन है और माया का हाथ पकड़ता है। अनुज उसे रोकता है। अनुज पूछता है कि वह किस अधिकार से माया का हाथ पकड़ रहा है। वह बताता है कि माया उसकी पत्नी है और अनुज को उनके बीच हस्तक्षेप न करने की चेतावनी देता है। अनुज कहते हैं कि पत्नी हो, बेटी हो, मां हो या बहन, स्त्री का सम्मान होना चाहिए। अनुज के साथ माया के पति की बहुत मारपीट होती है। 

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा- वायरल होने के लिए कुछ भी

माया अनुज से बार-बार बोलती है कि यहां से चलो। क्योंकि वह शख्स बहुत खतरनाक है। अनुज कहता है कि उसे देखने दो कि कितना खतरनाक है। माया का पति अनुज को माया से बचाने की चेतावनी देता है क्योंकि माया उसे बर्बाद कर देगी। अनुज माया के पति को बताता है कि माया उसकी बेटी की मां है। अनुपमा अनुज की चिंता करती रहती है और भगवान से उसकी रक्षा करने की प्रार्थना करती है। वह बार-बार उसे कॉल करती है। अनुज माया को कहता है कि हमे उसके पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करते हैं। माया कहती हैं कि ऐसे लोग शिकायत करवानी चाहिए, लेकिन माया ऐसा करने नहीं देती है। वही माया अनुज के हाथों में अपनी साड़ी के पल्लू को फाड़ कर बांधती है। वही माया उससे अनुपमा को आज की घटना के बारे में नहीं बताने का अनुरोध करती है क्योंकि वह एक महिला की असुरक्षित भावना को समझती है।