Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा- वायरल होने के लिए कुछ भी

सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी चर्चा में है। जिसमें वह लाल रंग का घाघरा चोली पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 25, 2023 8:31 IST
Anjali Arora instagram- India TV Hindi
Image Source : ANJALI ARORA INSTAGRAM Anjali Arora

टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) पिछले काफी वक्त से अपने फेक एमएमएस वीडियो (MMS Video) को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। जब से वीडियो वायरल हुआ है, तभी से यूजर्स आए दिन अंजली को किसी न किसी चीज़ पर ट्रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी बीच यूजर्स ने टिक टॉक स्टार को ट्रोल करने का एक और बहाना ढूंढ लिया है। हाल ही में अंजली का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।  

Rakhi Sawant करने वाली हैं तीसरी शादी? दुल्हन के जोड़े में वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में अंजली अरोड़ा ने लाल रंग का घाघरा पहन हुआ है। इस वीडियो में अंजलि काफी सुंदर लग रही है। बता दें  वीडियो में अंजलि 'कुड़ी चमकीली...' पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को कई यूजर्स पसंद कर रहे हैं, तो वही कुछ यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा वायरल होने के लिए इज्जत का भी ख्याल नहीं करते। वही कुछ इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। एक ने कहा हॉटनेस मैं तो आपका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। 

इस फेमस एक्टर की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप, फूट फूटकर रोता हुआ वीडियो किया शेयर

इसके पहले भी अंजलि ने एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में अंजलि अंग्रेजी के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर डांस करती नजर आ रही थी। इसी दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हो रही थी। अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा था इसकी वीडियो नहीं चल रही इसलिए ऐसा कर रही है। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement