Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस फेमस एक्टर की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप, फूट फूटकर रोता हुआ वीडियो किया शेयर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्टर की पत्नी ने एक्टर के खिलाफ रेप का आरोप दर्ज कराया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 24, 2023 17:35 IST
Aaliya Siddiqui instagram- India TV Hindi
Image Source : AALIYA SIDDIQUI INSTAGRAM Aaliya Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui wife aaliya: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का पारिवारिक मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद के कारण दोनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हाल ही में नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक वीडियो और कई सारी तस्वीरें शेयर कर बड़ा खुलासा किया था। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कथित तौर पर बलात्कार करना का आरोप लगाया है। आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Selfiee Leaked Online: अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही HD प्रिंट में लीक हुई 'सेल्फी'

बता दें आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फूट फूटकर रो रही है। आलिया रो-रोकर अपना दर्द बता रही हैं। इस वीडियो में आलिया बोल रही है कि उनके पति नवाजुद्दीन उनसे उनके बच्चे छीनना चाहते हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर। उसकी बेरहम माँ जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज़ बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके ख़िलाफ़ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूँगी।

Anupama 24 February: अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट, वनराज को मिलेगा उसका पहला प्यार, माया आएगी अनुज के काफी नजदीक

इस वीडियो में आलिया बता रही है कि वह कैसे शुरू से मुशकिल दौर से गुजर रही है। वह बता रही है कि नवाज ने उन्हें कभी अपनी पत्नी नहीं माना, लेकिन आलिया ने उन्हें हमेशा से अपना पति माना, लेकिन वह अपने बच्चे को लेकर इस चीज को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। आलिया बोल रही है कि नवाज अपनी पावर में इतना अंधा हो गया है कि इसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा। मेरे एक बच्चे को पता ही नहीं बाप होता क्या है, वो इसके साथ कैसे रह लेंगे। मेरे बच्चे अभी भी मुझे पकड़ कर सोते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement