Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupama 24 February: अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट, वनराज को मिलेगा उसका पहला प्यार, माया आएगी अनुज के काफी नजदीक

'अनुपमा' में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज अनुपमा के पास वापस आना चाहते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 24, 2023 15:43 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama

अनुपमा सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हर दिन मेकर्स इस सीरियल में कुछ नया ट्विस्ट एंड टर्न्स जोड़ने की कोशिश करते हैं। हाल ही में शो में देखने मिल रहा है कि तोषू को लखवा मार दिया है, जिस कारण वह बिस्तर पर ही है। इसी कारण अनुपमा को तोषू की देखभाल करना पड़ रहा है। वहीं अब शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। 

Nawazuddin Siddiqui पत्नी से विवाद के बीच Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट संग करेंगे रोमांस, इस म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज और अनुपमा के साथ घर के दरवाजे पर बैठकर बातें करते हैं। इसी बीच अनुपमा वहां से जाने लगती है और वनराज अन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। इसी बीच वनराज अनुपमा से पुरानी बातें करते हैं। और उन्हें पुराने दिन याद दिलाने का प्रयास करते हैं। वनराज अनुपमा से कहते है कि वह अपनी एक्स वाइफ से थोड़ी देर साथ बैठकर बात करना चाहते हैं। वनराज अनुपमा से बोलते हैं कि मैंने तुम्हें पहले बहुत तकलीफ दी है। इस पर अनुपमा कहती है कि आपने मुझे बहुत दर्द दिए हैं और मैं इसे भूलना भी नही चाहती हूं। इसके आगे वह यह भी बोलती है कि हम ये बातें क्यों कर रहे हैं। मैं बहुत आगे निकल चुकी हूं और आप भी आगे निकल चुके हैं। वनराज कहता है कि उसे लगा कि वह आगे बढ़ गया है, लेकिन आज सोचता है कि वह अभी भी उसी जगह पर है। अनुपमा कहती हैं कि उन्हें परवाह नहीं है। वनराज कहते हैं कि वह और काव्या जिस जगह पर हैं, उस जगह कोई कपल नहीं होना चाहिए। सुख के पीछे तो सभी भागते हैं, पर सुख मिलता नहीं। वह काव्या के साथ कभी खुश नहीं होता और केवल अनुपमा के साथ खुश महसूस करता है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: वीनू ने खुद को किया कमरे में कैद, काकू और पाखी में छिड़ी बहस

वहीं दूसरी तरफ माया अनुज का हाथ पकड़कर चलती है, फिर उसे अपनी कल्पना का एहसास होता है। अनुज अनुपमा के साथ चलने की कल्पना करता है। माया कहती है कि उसे आज का वातावरण और बारिश पसंद है, उसे क्या पसंद है। उनका कहना है कि उन्हें शायरी पसंद है। माया पूछती है कैसी शायरी, उदास, एकांत या रोमानी। अनुज सब कहते हैं। माया कहती हैं कि उन्हें उर्दू शायरी भी पसंद है। वनराज अनुपमा से कहता है कि वह काव्या से खुश नहीं है और उम्मीद करता है कि अनुपमा उसके जीवन में वापस आ जाए और वह अपने पुराने दिनों को फिर से जी ले। वनराज का कहना है कि हो सकता है कि उसने अपने जीवन में कुछ अच्छा किया हो, उसे उसे देखना चाहिए। अनुपमा पूछती है कि उसे ऐसा क्यों करना चाहिए, वह उसमें दिलचस्पी नहीं रखती है और उसे देखना भी नहीं चाहती है और हसमुख और बच्चों के लिए यहां आती है। वनराज कहता है कि वह काव्या से तंग आ गया है।

Priyanka chopra के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बच्चे की तस्वीर, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

वनराज कहते हैं कि एक बार उसकी बात सुन लो। अनुपमा कहती है कि वह नहीं चाहती; पता नहीं काव्या ने उसमें क्या देखा कि उसने उसके लिए खुद को पूरी तरह से बदल लिया और अब वह उससे तंग आ चुका है। वह कहती है कि उसका पति बहुत अच्छा है और वह अपने पति और बेटी के साथ खुश है, इसलिए उसे भी अपने परिवार के साथ खुश रहना चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement