Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui पत्नी से विवाद के बीच Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट संग करेंगे रोमांस, इस म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी के साथ मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। इसी बीच खबर सामने आ रही है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पंजाब की कटरीना यानी शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो में रोमांस करती नजर आएंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 24, 2023 14:27 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का पारिवारिक मामला खत्म नहीं हुआ है। बता दें कुछ दिनों पहले आलिया सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर कर बड़ा खुलासा किया था। इसी बीच खबर आ रही है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही एक एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: वीनू ने खुद को किया कमरे में कैद, काकू और पाखी में छिड़ी बहस

खबरों के अनुसार बिग-बॉस फेम शहनाज गिल नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। बता दें शहनाज गिल भी काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए थे। हाल ही शहनाज गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए काफी खुश हैं। जानकारी के अनुसार ये म्यूजिक वीडियो सिंगर बी प्राक का है। वहीं ये वीडियो 'शराब' से जुड़ा होगा। 

Rakhi Sawant को पति आदिल खान ने दी धमकी, कहा तिहाड़ जेल में डॉन से हुई मेरी दोस्ती बाहर आऊंगा फिर तुझे बताऊंगा

एक तरफ जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी का विवाद खत्म नहीं हो रहा वहीं दूसरी तरफ शहनाज अपनी तरक्की के झंडे लगा रही है। शहनाज गिल इन दिनों अपने टॉक शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में नजर आ रही है। शहनाज सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाली हैं। उनको टीजर में देखकर फैंस काफी खुशा हुए थे।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement