A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: अनुपमा के पति को छोड़ वनराज पर अपना जादू दिखाएगी माया, काव्या लेगी बड़ा बदला?

Anupamaa: अनुपमा के पति को छोड़ वनराज पर अपना जादू दिखाएगी माया, काव्या लेगी बड़ा बदला?

अनुपमा सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हाल ही में माया ने वनराज के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें फैंस एक से एक कमेंट कर रहे हैं।

chaavi instagram- India TV Hindi Image Source : CHAAVI INSTAGRAM Anupamaa

अनुपमा सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। हर दिन मेकर्स इस सीरियल में कुछ नया ट्विस्ट एंड टर्न्स जोड़ने की कोशिश करते हैं। शो में हाल ही के एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि तोषू को लगवा मार दिया है, जिस कारण वह चल नहीं पा रहा है इस दौरान वनराज और अनुपमा तोषू का काफी ध्यान रख रहे हैं। वहीं माया अनुज और छोटी अनु का ध्यान रख रही है। 

Kiara-Sidharth Wedding Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ससुर संग किया जमकर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में शो की माया यानी छवि पांडे ने सुधांशु पांडे के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें माया वनराज के पीछे बैठी है और दोनों इस तस्वीर में बहुत अच्छे लग रहे हैं। इस फोटो को छवि ने शेयर करते हुए लिखा- जब मैं अच्छे और सकारात्मक लोगों से घिरा रहती हूं तो मुझे खुशी होती है, आप उनमें से एक हैं। बेहद प्रतिभाशाली, विनम्र और सकारात्मक। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो पर वनराज ने कमेंट करते हुए कहा एक को जानने की जरूरत है। आप बहुत विनम्र आत्मा हैं। 

BiggBoss16 winner: Mc Stan बने बिग-बॉस 16 के विनर, मिला इतना कैश और लग्जरी कार

एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-वे साथ में अच्छे लगते हैं। वही एक ने कहा मेरी राय में सुधांशु पाण्डेय अनुपमा सीरियल के सबसे अच्छे अभिनेता हैं, विशेष रूप से जब वे क्रोधित होते हैं तो उनकी सशक्त आवाज़ हो जाती है और जब वे उदास होते हैं तो उनकी भावनात्मक आवाज़ हो जाती है। वही एक ने कहा माया अनुज के साथ नहीं।