Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ससुर संग किया जमकर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने रविवार को मुंबई में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। रिसेप्शन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा के पिता और सिद्धार्थ मल्होत्रा जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 13, 2023 16:35 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kiara-Sidharth

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने रविवार को अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों के लिए मुंबई में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। बता दें कपल ने दूसरा रिसेप्शन होटल सेंट रेजिस, लोअर परेल में किया था। कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में रिसेप्शन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा के पिता और सिद्धार्थ मल्होत्रा जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। 

BiggBoss16 winner: Mc Stan बने बिग-बॉस 16 के विनर, मिला इतना कैश और लग्जरी कार

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रिसेप्शन पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ कियारा अपने पिता के साथ बुर्ज खलीफा गाने पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ के भाई, कियारा के भाई भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें इसकी के साथ एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ कियारा के भाई मिशाल के साथ 'काला चश्मा' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ अपने गाने काले चश्मे के स्टेप को करते नजर आ रहे हैं। 

Abdu Rozik बने 'गदर 2' के तारा सिंह, सकीना को दिया बड़ा तोहफा

इस रिसेप्शन में पार्टी में रोहित शेट्टी, निकितिन धीर और कृतिका सेंगर,आलिया भट्ट,नीतू कपूर,मनीष मल्होत्रा, विद्या बालन,सिद्धार्थ रॉय कपूर और अन्य शामिल हुए। रिसेप्शन पार्टी में कियारा और सिद्धार्थ काफी सुंदर लग रहे थे। कियारा बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने ब्लैक गाउन के साथ मैचिंग ज्वेलरी कैरी किया था। वही सिद्धार्थ ब्लैक ब्लेजर में नजर आए। कियारा और सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई है। इस शाही शादी के बाद अगले दिन यानी 8 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी शादी की मिठाई भी बांटी थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement