A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa New Promo: Bumper अप्रैल! अनुपमा की जिंदगी में जुड़ेगा नया नाम, अकेले रहकर दुनिया के मुंह पर लगाएंगी ताला

Anupamaa New Promo: Bumper अप्रैल! अनुपमा की जिंदगी में जुड़ेगा नया नाम, अकेले रहकर दुनिया के मुंह पर लगाएंगी ताला

Anupamaa New Promo: लोकप्रिय टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड की कहानी में एक बड़ा मोड़ आना वाला है और हाल ही में एक Bumper अप्रैल प्रोमो वीडियो स्टार प्लस ने शेयर किया है। नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अनुपमा बताती हैं कि वह कैसे अनुज से अलग होने वाली हैं।

Anupamaa New Promo new name will be added to Anupama life staying alone will lock the mouth of peopl- India TV Hindi Image Source : ANUPAMAA NEW PROMO Anupamaa

Anupamaa New Promo: लोकप्रिय टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है और हाल ही में एक Bumper अप्रैल प्रोमो वीडियो स्टार प्लस ने शेयर किया है। इस नए प्रोमो वीडियो में अनुपमा बताती हैं कि वह कैसे अनुज से अलग होने वाली हैं। सीरियल 'अनुपमा' में अभी तक हमने देखा की कैसे अनुपमा, अनुज के लिए रोती है और उसे याद करती है। दूसरी ओर शाह परिवार भी अनुपमा से माफी मांगता है पर अब कहानी में नया मोड़ आने वाला है। 

अनुपमा की नई राह -
बंपर अप्रैल का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है और यह प्रोमो वीडियो नए ट्विस्ट की ओर इशारा कर रहा है, इस प्रोमो वीडियो से अनुपमा ने लोगों के होश उड़ा दिए है। कुछ लोगों ने इस प्रोमो के लिए अनुपमा की तारीफ की तो कुछ ने कहा अनुपमा ऐसा मत करो, अनुज का क्या होगा। कांता, अनुपमा को वनराज और अनुज के साथ अपने बुरे अतीत को भुलाने का एक नया रास्ता दिखाती है। 

अनुपमा की जिंदगी का नया पन्ना -
इस प्रोमो वीडियो में अनुपमा इस बार पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती है, कहानी में आगे बढ़ते हुए आपको अंत में एक नया ट्रैक दिखाई देगा। अगले ट्रैक में आप देखेंगे कि अनुपमा का करियर आखिरकार ऐसे शुरू हो रहा है जैसे पहले कभी नहीं हुआ हो। अनुपमा का ये बदला रूप लोगों को कितना पंसद आता है ये तो वक्त आने पर पता चल जाएंगा, लेकिन क्या अनुपमा फिर से खुश हो पाएंगी ये देखना ज्यादा दिलचस्प होगा। 

प्रोमो वीडियो -
क्या अनुपमा और अनुज की राहें हो जाएंगी हमेशा के लिए अलग? कैसा होगा इस कहानी का अगला पन्ना? इस #BumperApril में देखें, #Anupama, सोमवार से रविवार, रात 10 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+ हॉटस्टार पर।

अनुपमा का नया फैसला -
यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है और अनुज के साथ अनुपमा की यह नई शुरुआत कैसी होगी। क्या अनुज और अनुपमा कभी साथ हो पाएंगे? अप्रैल के एपिसोड कितने रोमांचक और पेचीदा होगा, यह आगे देखने लायक होगा।

ये भी पढ़ें-

YRKKH New Promo: Bumper अप्रैल में देखें अक्षरा का नया रूप, अभीर को बचाने के लिए तोड़ेगी रिश्तों की सीमाएं

Anjali Arora ने फिर शेयर किया हॉट वीडियो! यूजर्स की उड़ी नींद, देखें वायरल क्लिप

Shehnaaz Gill के सवालों पर Sara Ali Khan ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर चौंक जाएंगे आप