Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill के सवालों पर Sara Ali Khan ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर चौंक जाएंगे आप

शहनाज गिल के साथ 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' के नए एपिसोड में सारा अली खान ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें शादी के बंधन में बंधने की...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 02, 2023 18:40 IST
Shehnaaz Gill asks Sara Ali Khan about her marriage planning you will be shocked to hear actor answe- India TV Hindi
Image Source : DESI VIBES WITH SHEHNAAZ GILL Shehnaaz Gill-Sara Ali Khan

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और बिग बॉस फेम को आज हर कोई जानता है। अपने चुलबुले अंदाज से करोड़ों दिलों पर एक्ट्रेस राज कर रही हैं। ऐसे में वह अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जिसमें वह जानी मानी हस्तियों से बात-चीत करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की जिनमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो देख फैंस की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। 

सारा ने शादी को लेकर किया खुलासा -

एपिसोड के बीच में, शहनाज ने सारा की शादी की प्लानिंग के बारे में भी पूछताछ की जिससे सुन वह हक्की-बक्की रह गईं। पहले सवाल से बचने की कोशिश करते हुए, सारा ने आखिरकार जवाब दिया कि वह एक 'अंधा प्यार चाहिए' जिसे वो खोजने की कोशिश कर रही है। इस बारे में विस्तार से पूछे जाने पर 'गैसलाइट' अभिनेता ने कहा कि अगर व्यक्ति को पता चलता है कि वह वास्तविक जीवन में कौन है, तो संभावना है कई गलती करने से बच सकता है। सारा ये सब सुन भावुक हो जाती है। शहनाज पूछती है की क्या वह रो रही हैं। बाद में बातचीत में सारा ने खुलासा किया कि वह शादी करना चाहती हैं, लेकिन जल्दबाजी में नहीं हैं।

दिखावे से है नफरत -
सारा अली खान ने शहनाज गिल को अपनी 'शाही परवरिश' के बारे में भी बताया। सारा ने हंसते हुए कहा कि उसने अपने जीवन में ऐसा कुछ नहीं देखा है। उसने मजाक में कहा कि वह एक शाही परिवार से होने के बावजूद वो दिखावे पर भरोसा नहीं करती है। 

स्टार कास्ट -
सारा ने अपनी फिल्म 'गैसलाइट' के बारे में भी बताया, जो वर्तमान में डिज्नी + हॉटस्टार पर चल रही है। फिल्म 'गैसलाइट' सारा अली खान के साथ विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह भी हैं।

वर्कआउट -
शहनाज गिल इस साल सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और भाग्यश्री भी हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अप्रैल 2023 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Web Series in APRIL 2023: अप्रैल के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट

Anupamaa: अनुपमा के कदमों में गिर कर माफी मांगेगा शाह परिवार, आग में घी डालने का काम करेगा ये शख्स

Dasara Box Office WW Collection: अजय देवगन की 'भोला' को पछाड़ आगे निकली फिल्म 'दसरा', दूसरे दिन की इतनी कमाई

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement