Friday, April 26, 2024
Advertisement

Dasara Box Office WW Collection: अजय देवगन की 'भोला' को पछाड़ आगे निकली फिल्म 'दसरा', दूसरे दिन की इतनी कमाई

अजय देवगन की भोला को पछाड़ आगे निकली नानी की फिल्म दसरा दूसरे दिन की 53 करोड़ की कमाई। फिल्म 'दसरा' की कहानी कुछ अलग और खास! 'केजीएफ' और 'पुष्पा' से 'दसरा' की तुलना पर नेटिजन्स ने किया रिएक्ट, स्टोरी में देखिए उन्होंने क्या कहा?

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 01, 2023 20:39 IST
Dasara Box Office worldwide Collection overtakes Ajay Devgan Bhola second day blockbuster business- India TV Hindi
Image Source : DASARA BOX OFFICE WORLDWIDE COLLECTION Dasara Box Office worldwide Collection

Dasara Box Office WorldWide Collection: नानी की मोस्ट अवेटेड पैन-इंडियन फिल्म "दसरा" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसने देशभर के प्रशंसकों का सफलतापूर्वक एंटरटेन किया है। फिल्म को प्रशंसकों से शानदार समीक्षा भी हासिल हुई जिसका सबूत फिल्म का बिजनेस है जिसने दूसरे दिन 53 करोड़ की कमाई की। एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हाई बेंचमार्क सेट करते हुए फिल्म 'भोला' को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म को श्रीकांत ओडेला ने निर्देशित किया है। यह फिल्म नानी की अब तक की सबसे अधिक बजट वाली फिल्म है, वहीं कुछ दर्शक फिल्म "दसरा" की तुलना फिल्म 'केजीएफ' और फिल्म 'पुष्पा' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म देखने के बाद फैन्स ने खुलकर फिल्म के बारे में बात कि और बताया कि ये फिल्म बाकियो से कैसे अलग है।

ओरिजिनल साउथ कटेंट -

फिल्म "दसरा", 'केजीएफ' और 'पुष्पा' के बीच की गई तुलना पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "जब दर्शक सिनेमाघरों में आएंगे, तो उन्हें एक 'नई दुनिया' देखने मिलेगी। फिल्म "दसरा" का विजुअली दोनों फिल्मों से अलग अलग है।" किरदार बहुत अलग हैं। जब लोग 'दसरा' को सिनेमाघरों में देखेंगे, तो यह उनके लिए एक नया अनुभव होगा।" एक दूसरे यूजर ने लिखा," यह एक टिपिकल एक्शन थ्रिलर से कहीं ज्यादा अच्छी है। यह फिल्म पूरी पैसा वसूल फिल्म है।'' इतना ही नहीं कुछ लोगों ने दावा किया कि दर्शक 'भोला' जैसी साउथ फिल्मों की बॉलीवुड रीमेक की बजाए ओरिजिनल साउथ कटेंट को देखना पसंद करेंगे।

नई दुनिया का अनुभव -
फिल्म "दसरा" की मल्टीलिंगुअल वर्ल्डवाइड रिलीज फिल्म के कंटेंट में निर्माताओं के विश्वास और व्यापक दर्शकों को अपील करने की क्षमता की भी गवाही देता है। वहीं 'केजीएफ' और 'पुष्पा' जैसी फिल्मों से अलग होने के बारे में फैन्स के बयान से यह भी साबित होता है कि फिल्म बाकि मूवी से एकदम अलग है। कहा जा रहा है कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने नई दुनिया का अनुभव लोगों को कराया है फिल्म लोगों को भी खूब पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें-

NMACC के शुभारंभ में नीता अंबानी ने कही दिल जीत लेने वाली बात, स्पीच सुन हर भारतीया होगा खुशी से गदगद

GHKKPM New Promo: विराट की दुल्हन बन, आखिरी क्यों सई ने थमा डॉ. सत्या का हाथ?

Anupamaa: अनुपमा के कदमों में गिर कर माफी मांगेगा शाह परिवार, आग में घी डालने का काम करेगा ये शख्स

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement