Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा के कदमों में गिर कर माफी मांगेगा शाह परिवार, आग में घी डालने का काम करेगा ये शख्स

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि शाह परिवार अनुपमा से माफी मागता है। कांता शाह परिवार पर गुस्सा करती है। वहीं दूसरी ओर पड़ोसी अनुपमा को देखकर बातें बनानी शुरू कर देंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 01, 2023 17:32 IST
Anupamaa 01 April 2023 - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अनुपमा, अनुज के साथ बीती बातें याद करती हैं। अनुपमा, हसमुख को गले लगाती है। शाह परिवार को देखकर कांता परेशान हो जाती है। लीला, अनुपमा से कहती है कि नवरात्रि चल रही है इसलिए वह उसके लिए प्रसाद लेकर आई है। वनराज कहता हैं कि कांता ने जो कुछ भी कहा वह कड़वा था, लेकिन सच था। लीला, कांता से कहती है कि वह शाह परिवार की ओर से अनुपमा से माफी मांगती है। 

शाह परिवार ने मांगी माफी -

काव्या, किंजल, परितोष और अन्य लोग अनुपमा से बार-बार फोन करने के लिए माफी मांगते हैं। किंजल, अनुपमा से कहती है कि अनुज उसके बिना नहीं रह सकता और वह जानती है कि वह वापस आ जाएगा। लीला, अनुपमा से कहती है कि शाह हाउस उसका है और वह रहने के लिए आ सकती है। अनुपमा कहती हैं कि कोई उम्मीद नहीं बची है। वह कहती है कि अब वह चाहती है कि अनुज जहां भी रहे ठीक रहे। वनराज ने अनुपमा से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी। 

महिलाओं की बातचीत -

शाह परिवार, अनुपमा से देखभाल करने के लिए कहते हैं। लीला, अनुपमा से कहती है कि वह यह न सोचे कि हर कोई उसकी तरह अच्छा है। अनुपमा अपने दिल की बात कागज पर लिखने की कोशिश करती है। अनुज को भी अनुपमा की याद आती है। माया सोचती है कि अनुज कविता लिख रहा है जो एक अच्छा संकेत है। कांता, अनुपमा को पूजा में ले जाती है। महिलाएं अनुज, अनुपमा के बारे में चर्चा करती हैं। वह महिलाओं से अपनी बेटी के बारे में बात नहीं करने के लिए कहती है और वह भी जानती है कि उनके घर में क्या चल रहा है। कांता अनुपमा का समर्थन करती है। वह अनुपमा के साथ हाथ में हाथ डाले चलती है। समर ने कांता को बताया कि अनुज माया के साथ मुंबई में है। 

Precap: अनुज ने कांता से अनुपमा को अपने जीवन से अपने अध्याय को समाप्त करने के लिए कहने के लिए कहा। अनुपमा, अनुज की प्रतीक्षा करती है।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Movies in April 2023: अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में करेंगी धमाल, देखें लिस्ट

45000 फीट पर काम में बिजी है दुनिया का सबसे महंगा एक्टर, रेसलिंग रिंग से लेकर फिल्मों में कमाया नाम

माही विज को चेहरे पर लगानी पड़ी थी 'कालिख', जानें कहां गायब है टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement