Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

45000 फीट पर काम में बिजी है दुनिया का सबसे महंगा एक्टर, रेसलिंग रिंग से लेकर फिल्मों में कमाया नाम

हॉलीवुड की 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इंस्टाग्राम पर 'द रॉक' (The Rock) को 372 मिलियन फॉलो करते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 01, 2023 9:44 IST
Dwayne Johnson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEROCK The worlds most expensive actor Dwayne Johnson

'फास्ट एंड फ्यूरियस' और 'ब्लैक एडम' जैसी सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके ड्वेन डगलस जॉनसन (Dwayne Johnson) उर्फ 'द रॉक' (The Rock) की गिनती दुनिया के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में होती है। रॉक अपने आप को किसी भी समय खाली नहीं रखते हैं, आलम ये है कि वह 45000 फीट की ऊंचाई पर अपने कंप्यूटर पर काम करते हैं और खुद को बिजी रखते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद रॉक ने बताया है। ड्वेन डगलस जॉनसन (Dwayne Johnson) का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह हवाई जाहज पर बैठे काम करते दिख रहे हैं।

45000 फीट पर काम में बिजी हैं 'द रॉक'

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने लैपटॉप पर काम करते दिख रहे हैं और उनकी टेबर पर बहुत से कागजात भी पड़े हैं। अपने वर्क स्टेशन के साथ ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, '45000 फीट पर सामान और काम के साथ बिजी दिखने की कोशिश कर रहा हूं, आशा है आपका सप्ताह उत्पादक रहा होगा।' इस पोस्ट के साथ रॉक ने हवाई जहाज का साइन भी शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि उन्होंने हजाई जहाज की अपनी यात्रा के दौरान ही वहां अपना ऑफिस बना लिया है।

ड्वेन जॉनसन रेसलर से बनी एक्टर

हॉलीवुड के शानदार एक्टर ड्वेन जॉनसन अपने फैंस के बीच रॉक के नाम से मशहूर हैं। ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी जॉनसन रेसलर थे, लेकिन ड्वेन को फुटबॉल का शौक था। एक चोट के बाद उन्हें कई महीनों के लिए अपने खेल को छोड़ना पड़ा। इस घटने से दुखी ड्वेन जॉनसन डिप्रेशन का शिकार हो गए और फुटबॉलर बनने का उनका सपना भी टूट गया। जिसके बाद उन्होंने रेसलिंग की दुनिया में एंट्री की और खूब नाम कमाया। ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने अपने स्टेज नेम 'द रॉक' रखा था। जिसके बाद से फैंस उन्हें आज भी इसी नाम से पुकारते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन और मशहूर एक्टर को बेटियों ने बना दिया 'लड़की', Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

माही विज को चेहरे पर लगानी पड़ी थी 'कालिख', जानें कहां गायब है टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

'सांप से भी ज्यादा जहरीले हैं लोग', प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली फिल्मी दुनिया की पोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement