Friday, April 19, 2024
Advertisement

माही विज को चेहरे पर लगानी पड़ी थी 'कालिख', जानें कहां गायब है टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

फेमस टीवी होस्ट और एक्टर जय भानुशाली की पत्नी और एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के मौके पर माही ने अपने फैंस के साथ एक लाइव सेशन भी रखा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 01, 2023 8:59 IST
birthday special Mahhi Vij - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MAHHIVIJ Mahhi Vij birthday special

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij)  आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर माही को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स विश कर रहे हैं। 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में जन्मीं माही विज ने कम समय में छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। फिलहाल माही ने एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूरी बना रखी है। माही विज (Mahhi Vij) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आए टीवी शो 'अकेला' से की थी, लेकिन उन्हें पहचान  टेलीविजन के पॉपुलर शो 'लागी तुझसे लगन' से मिली थी। इस सीरियल के लिए माही को अपने गोरे चेहरे और शरीर पर कालिख पोतनी पड़ी थी।

माही विज ने चेहरे पर पोती कालिख

'लागी तुझसे लगन' शो में माही विज के किरदार का नाम नकुशा था, जो कि एक मुंबई की चॉल में रहने वाली लड़की थी। नकुशा की मां घर-घर में बर्तन धोने का काम करती थी और जिस मोहल्ले में वह रहती थी वहीं लड़कियां अगर सुंदर दिखतीं तो उन्हें लड़के और गुंडे छेड़ते थे। ऐसे में नकुशा की मां ने उसके शरीर पर हमेशा कालिख पोत कर रखी थी। इस सीरियल की कहानी की बात करें तो इसमें नकुशा से एक अमीर लड़के को प्यार हो जाता है और जब दोनों की शादी होती है तो नकुशा को लगता है कि उसे अपने पति को ये सच बता देना चाहिए कि वो काली नहीं बल्कि गोरी है। लेकिन जैसे ही माही विज के नकुशा वाले किरदार ने अपने पति को असली गोरा रंग दिखाया तो वह उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद की कहानी सीरियल में काफी दिलचस्प थी।

कहां गायब हैं माही विज

मॉडलिंग के करियर की शुरुआत करने वालीं माही विज (Mahhi Vij) कई म्यूजिक वीडियोज और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मगर फिलहाल वह एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर अपने परिवार को समय दे रही हैं। माही विज का पूरा समय बेटी और पति के साथ बीतता है। फिलहाल तो माही विज (Mahhi Vij) कोरोना से संक्रमित हैं और खुद को उन्होंने एक कमरे में बंद कर रखा है। माही के घर में उनकी बेटी और गोद लिए हुए 2 बच्चें हैं ऐसे में एक्ट्रेस ने बच्चों की सेफ्टी के लिए खुद को उनसे दूर कर रखा है। एक वीडियो में माही विज ने बताया कि इस बार का कोरोना वेरिएंट पहले से ज्यादा खतरनाक है।

यह भी पढ़ें: 'सांप से भी ज्यादा जहरीले हैं लोग', प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली फिल्मी दुनिया की पोल

IPL 16: 'आईपीएल' की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमे फैंस, तमन्ना-रश्मिका ने डांस से लूटी महफिल

परिणीति-राघव की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा बेटी संग आईं भारत, एयरपोर्ट से Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement