Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 16: 'आईपीएल' की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमे फैंस, तमन्ना-रश्मिका ने डांस से लूटी महफिल

IPL 2023 Opening Ceremony: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का शानदार आगाज, एंटरटेनमेंट के साथ हुआ। IPL की ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत अरिजीत सिंह के गाने से हुए जिसके बाद तमन्ना और रश्मिका ने डांस का तड़का लगाया।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 31, 2023 19:19 IST
IPL 2023 Opening Ceremony- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL 2023 Opening Ceremony

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023)  की रंगारंग शुरुआत हो चुकी है, जिसमें सबसे पहले अपनी आवाज का जादू बिखेरने अरिजीत सिंह (Arijit Singh) आए। ओपनिंग सेरेमनी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रही है जहां एक के बाद एक सितारे अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत मंदिरा बेदी की होस्टिंग से हुई, जिसके बाद सबसे पहले स्टेज पर आवाज से दर्शकों को दिल जीतने के लिए अरिजीत सिंह (Arijit Singh) आए। अरिजीत सिंह ने आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' के गाने 'ऐ वतन मेरे वतन' गाने से समा बांध दिया। इसके बाद अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने 'लहरा दो' और ब्रम्हास्त्र के गाने 'केसरिया तेरा इश्क है पिया' से सभी फैंस का दिल जीत लिया। 

अरिजीत सिंह की आवाज का जादू

अरिजीत सिंह ने दर्शकों से खचाखच भरे नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हर एक शख्स को अपने गाने पर झूमने को मजबूर कर दिया। दर्शक ही नहीं क्रिकेटर्स भी अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के गाने सुनकर झूमने को मजबूर हो गए। अरिजीत ने 'चन्ना मेरे', 'कबीरा', 'तुझे कितना चाहने लगे हम', 'झूमे जो पठान', 'शिवा', 'हां मैं गलत', 'प्यार होता कई बार है', 'तेरे प्यार में', 'घुंघरू टूट गए' जैसे एक से बढ़कर एक गाने गाए। 

IPL 16 की ओपनिंग सेरेमनी में तमन्ना भाटिया ने डांस से लूटी महफिल

अरिजीत सिंह के बाद स्टेज पर तमन्ना भाटिया की एंट्री हुई। तमन्ना ने 'पुष्पा' के हिट गाने 'ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा' पर परफॉर्मेंस दी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के गानों पर भी डांस किया। 'तूने मारी एंट्री' गाने पर तमन्ना का डांस शानदार था। तमन्ना भले ही स्टेज पर डांस कर रही थीं लेकिन उनके साथ-साथ स्टेडियम में दर्शक भी झूम रहे थे।

IPL में रश्मिका मंदाना का डांस

तमन्ना भाटिया के बाद सबसे आखिर में स्टेज पर आग लगाने साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आईं। रश्मिका मंदाना ने सबसे पहले स्टेज पर अपने सुपरहिट गाने 'सामे सामे' पर डांस किया। जिसके बाद रश्मिका ने 'नाटू-नाटू' समेत कई और हिट गानों पर डांस से महफिल जमाई। आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के बाद गुजरात और चेन्नई के बीच मैच है जिसे देखने के लिए लाखों के संख्या में दर्शक अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बेटे के लिए पाखी ने सौतन को बनाया सहेली, विराट-सई दोबारा करेंगे शादी!

परिणीति-राघव की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा बेटी संग आईं भारत, एयरपोर्ट से Video हुआ वायरल

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की हो रही है शादी! इस फेमस एक्टर ने किया कंफर्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement