Friday, April 19, 2024
Advertisement

परिणीति-राघव की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा बेटी संग आईं भारत, एयरपोर्ट से Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भारत पहुंचे ही एयरपोर्ट पर बेटी मालती मैरी के साथ को तस्वीरें क्लिक करवाईं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को पहली बार भारत लेकर आई हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 31, 2023 16:16 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI priyanka chopra

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ भारत आई हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका के परिवार की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें प्रियंका अपनी बेटी को गोद में लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं प्रियंका चोपड़ा आज के समय में ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं ऐसे में उनका भारत आना कम ही होता है। इस बार जब प्रियंका अपनी बेटी और पति के साथ भारत आई हैं तो फैंस कयास लगा रहे हैं कि पीसी अपनी कजिन परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए देश आई हैं।

पैरों में पायल पहने दिखीं मालती मैरी जोनास

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर आए वैसे ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान प्रियंका ने बेटी के साथ सुकून से तस्वीरें क्लिक करवाईं। प्रियंका और निक के वीडियोज में दिख रहा है कि दोनों भारत आकर बेहद खुश हैं। इस दौरान निक जोनास लगातार अपनी बेटी को निहारते दिखे। प्रियंका चोपड़ा का एयरपोर्ट लुक बेहद स्टाइलिश दिखा तो वहीं निक जोनास कूल कैजुअल लुक में नजर आए। हालांकि इन तस्वीरों में सबकी नजरें नन्हीं मालती मैरी जोनस पर टिक गईं। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि प्रियंका ने अपनी बेटी को पैरों में पायल भी पहना रखी है।

परिणीति की शादी में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए आई है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्रियंका चोपड़ा का परिवार के साथ आना ये कंफर्म करता है कि जल्द ही परिणीति चोपड़ा की शादी होने वाली है।' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लुक की बात करें तो वह पिंक कलर के क्रॉप टॉप के साथ थाई-हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आईं। वहीं चलने में कंफर्ट के लिए प्रियंका ने शूज पहने हैं। प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मच अवेटेड सीरीज 'सिटाडेल' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का क्रिकेट से ही नहीं बल्कि राजनीति से भी रहा है खास कनेक्शन, इन एक्ट्रेसेस ने थामा राजनेताओं का हाथ

स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, 'शांकुतलम' का पहला गाना 'मल्लिका-मल्लिका' हुआ रिलीज

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की हो रही है शादी! इस फेमस एक्टर ने किया कंफर्म

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement