Friday, March 29, 2024
Advertisement

स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, 'शांकुतलम' का पहला गाना 'मल्लिका-मल्लिका' हुआ रिलीज

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अमेजन प्राइम के सीरीज 'सिटाडेल' में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 31, 2023 15:36 IST
Mallika Mallika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL Mallika Mallika of film Shaakuntalam

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) की वजह से सुर्खियों में हैं। माइथोलॉजिकल ड्रामा 'शाकुंतलम' का पहला वीडियो सॉन्ग 'मल्लिका-मल्लिका' (Mallika Mallika) आज रिलीज किया गया है। फिल्म के इस गाने में सामंथा का लुक किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहा है। 'मल्लिका-मल्लिका' को राम्या बेहरा ने गाया है तो वहीं इसका संगीत मणि शर्मा ने दिया है जबकि इसके बोल प्रशांत इंगोले ने लिखे हैं। 'मल्लिका-मल्लिका' (Mallika Mallika) गाने को रिलीज होते ही दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

गाने में सामंथा रुथ प्रभु का लुक

'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) के 'मल्लिका-मल्लिका' को दर्शक इतना पसंद कर रहे हैं कि कुछ ही समय पहले रिलीज हुए इस गाने के लिए ट्विटर पर सामंथा का नाम ट्रेंड होने लगा है। गाने के वीडियो में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) सफेद साड़ी में फूलों के गहने  पहने दिख रही हैं। इसके साथ ही सामंथा के हाथों में मेहंदी भी दिख रही है। 'मल्लिका-मल्लिका' (Mallika Mallika) के इस वीडियो में हरियाली, नदी और हिरण तक सब नजर आ रहे हैं। गाने का म्यूजिक भी बहुत अच्छा है।

'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित है 'शाकुंतलम'

'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) में सामंथा के साथ  देव मोहन, अरहा, सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, डॉ एम मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला और जिशु सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। गुनशेखर के निर्देशन में बनी 'शाकुंतलम' (Shaakuntalam) की कहानी कालिदास के संस्कृत नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित है। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) शकुंतला के किरदार में दिख रही हैं तो वहीं देव मोहन 'राजा दुष्यंत' के किरदार में नजर आएंगे। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'Kushi' में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का क्रिकेट से ही नहीं बल्कि राजनीति से भी रहा है खास कनेक्शन, इन एक्ट्रेसेस ने थामा राजनेताओं का हाथ

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की हो रही है शादी! इस फेमस एक्टर ने किया कंफर्म

फरहान अख्तर से लेकर सुमीत व्यास तक, ये हैं वो एक्टर जो सफल लेखक भी हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement