Friday, April 26, 2024
Advertisement

WWE चैंपियन और मशहूर एक्टर को बेटियों ने बना दिया 'लड़की', Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

'ब्लैक एडम', 'जर्नी 2' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को दिखा चुके ड्वेन डगलस जॉनसन (The Rock) को उनकी प्यारी बेटियों ने मेकअप से लड़की बना दिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 25, 2023 17:26 IST
wwe champion The Rock Dwayne Johnson- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEROCK wwe champion The Rock Dwayne Johnson video

ड्वेन डगलस जॉनसन 'दि रॉक' को आपने WWE के रिंग में कई बार दूसरों की धुलाई करते देखा होगा, इसके साथ ही आपने 'दि रॉक' (The Rock) को फिल्मों में दमदार अभिनय का परिचय देते भी देखा होगा। लेकिन इस बार 'दि रॉक' अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आए हैं, जिसमें आप पहली नजर में देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये ड्वेन डगलस जॉनसन यानी 'दि रॉक' हैं। सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को खुद ड्वेन जॉनसन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ड्वेन जॉनसन के साथ उनकी बेटियां नजर आ रही हैं जिन्होंने रॉक को लड़की बना दिया है।

दुनिया के सबसे महंगे एक्टर हैं Dwayne Johnson

दुनिया के सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार ड्वेन डगलस जॉनसन (Dwayne Johnson) वीडियो में अपनी 2 प्यारी बेटियों जैस्मिन और तियाना के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ड्वेन जॉनसन अपनी बेटियों के जिद्द के आगे झुक गए हैं और फिर उनका जो हाल हुआ है उसे देखकर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। वीडियो में ड्वेन जॉनसन की बेटियां उनका मेकअप करती दिख रही हैं और ये मेकअप ऐसा है कि लिपिस्टिक को पूरे चेहरे और सिर पर लगाया गया है। वीडियो में ड्वेन जॉनसन की बेटिया कह रही हैं कि वो अब मेकअप के बाद लड़की बन गए हैं।

बेटियों के साथ मस्ती करते हैं 'The Rock'

इस वीडियो को शेयर करते हुए ड्वेन जॉनसन ने अपना हाल भी बयां किया है। एक्टर ने लिखा, 'डैडी क्या हम आपको मेकओवर दे सकते हैं? नो बेबी, डैडी की 10 मिनट में जूम मीटिंग है… ठीक है, लेकिन इसे जल्दी करो, लेकिन केवल मेरे नाखून करो और मुझे सुंदर दिखाओ। मैं अब अपने सिर और चेहरे से लिपस्टिक हटाने की कोशिश में पूरा एक घंटा बिता चुका हूं - मुझे नहीं पता था, यह स्किन पर दाग देती है।' 

ड्वेन डगलस जॉनसन 'दि रॉक' के इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह अपनी बेटियों की किसी भी बात को मना नहीं कर पाते हैं और उन्हें बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना और खेलना पसंद है। ड्वेन डगलस जॉनसन के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 'फास्ट एंड फ्यूरियस' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: टीवी जगत की 'लाली' रतन राजपूत ने छोड़ी शोबिज की दुनिया, इस गंभीर बीमारी की हुईं शिकार

Anjali Arora: लीक MMS के बाद अंजलि ने फिर शेयर किया शर्मनाक Video, देखते ही भड़के यूजर्स

दुखद: टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, पति हरमिंदर सिंह का हुआ निधन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement