Thursday, April 25, 2024
Advertisement

टीवी जगत की 'लाली' रतन राजपूत ने छोड़ी शोबिज की दुनिया, इस गंभीर बीमारी की हुईं शिकार

टीवी एक्ट्रेस से यूट्यूबर बन चुकीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को इंस्टाग्राम पर भी हजारों लोग फॉलो करते हैं। रतन राजपूत आखिरी बार टीवी सीरियल 'संतोषी मां' में नजर आई थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 25, 2023 16:33 IST
Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo Lali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RATANRAAJPUTH Ratan Raajputh

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) टीवी जगत के हिट सीरियल 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo) से घर-घर में मशहूर हुई थीं। इस सीरियल में रतन राजपूत ने 'लाली' नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला था। लेकिन आज के समय में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) किसी भी सीरियल में काम नहीं कर रही हैं। करीब 3 साल से रतन ने छोटे पर्दे से दूरी बना रखी है और अब अपनी एक अलग ही दुनिया बसा ली है जिसमें वह शहर-शहर घूमती हैं।

टीवी एक्ट्रेस से बनीं यूट्यूबर

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) भले ही टीवी सीरियल्स में काम नहीं कर रही हैं लेकिन कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था, जहां वह अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं। रतन ने अपने वीडियोज में दिखाया था कि कैसे वो लॉकडाउन के दौरान एक गांव में फंस गई थीं, जहां करीब 2 महीने तक उन्होंने चूल्हे पर खाना बनाया और गांव में समय काटा। एक टीवी एक्ट्रेस को चूल्हे पर खाना बनाते देख फैंस भी एक्ट्रेस की खूब तारीफ करते थे। यहीं वजह रही कि कम समय में ही रतन राजपूत के यूट्यूब पर लाखों सब्सक्राइबर हो गए थे।

गंभीर बीमारी की शिकार हैं रतन राजपूत

रतन राजपूत ने अपने एक वीडियो में बताया कि वो एक गंभीर बीमारी की शिकार हो चुकी हैं, जिसका कोई पक्का इलाज भी नहीं है। रतन ने बताया की डॉक्टर ने उन्हें स्टेरॉइड लेने की सलाह दी है जो कि अभी तक उन्होंने नहीं लिए। रतन राजपूत ने बताया कि उन्हें आंख की एक ऐसी बीमारी हुई है जिसमें वह अपनी आंखों से ज्यादा लाइट नहीं देख सकती हैं। ऐसे में जब किसी सीरियल की शूटिंग होती है को लाइट्स बहुत होती हैं और इनसे रतन की आंख की दिक्कत और बढ़ जाती है। रतन का कहना है कि जब आंखे खराब ही हो रही हैं तो मैंने सोचा कि क्यों न इन आंखों से दुनिया देखी जाए। यही कारण है कि रतन अलग-अलग शहरों में घूमती हैं और भिन्न-भिन्न लोगों से मिलती हैं। हाल ही में रतन राजपूत कैंची धाम पहुंची थीं जहां से उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। 

यह भी पढ़ें: Anjali Arora: लीक MMS के बाद अंजलि ने फिर शेयर किया शर्मनाक Video, देखते ही भड़के यूजर्स

दुखद: टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, पति हरमिंदर सिंह का हुआ निधन

Anupamaa: अनुपमा के परिवार को लगी इस शख्स की नजर, क्या तबाह हो जाएगा परिवार?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement