Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा के परिवार को लगी इस शख्स की नजर, क्या तबाह हो जाएगा परिवार?

अनुपमा, अनुज को रुकने के लिए कहती है और अगर अनुज चाहे तो वह खुद घर छोड़ देगी। धीरज ने अनुज को मारा थप्पड़, देविका, धीरज, बरखा और अंकुश अनुपमा की मदद करते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 25, 2023 13:27 IST
Anupamaa 25 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

डिंपल कहती हैं कि अगर अनुज घर छोड़ने का फैसला नहीं बदलेगा तो क्या होगा। धीरज कहता है कि वे केवल अनुज, अनुपमा के बाहर आने तक इंतजार कर सकते हैं। अनुपमा, धीरज से अनुज को रोकने के लिए कहती है। अंकुश, अनुज से पूछता है कि वह अपना घर छोड़कर कहां जाएगा। 

अनुपमा-अनुज का दुख -

धीरज ने अनुज को थप्पड़ मारा। धीरज, अनुज से छोटी सी बात का मुद्दा नहीं बनाने के लिए कहता है। अनुज गुस्सा हो जाता है और कहता है कि यह उसके लिए कोई छोटी बात नहीं है। अनुपमा, अनुज से नहीं जाने के लिए कहती है। वह कहती है कि अगर वह चाहे तो वह चली जाएगी। अनुपमा, अनुज और अनु के साथ अपने अच्छे समय को याद करती है। 

वनराज की जरूरत -
हसमुख, अनुपमा को देखने का फैसला करता है। डिंपल, समर को अनुज और अनुपमा के बारे में बताती है। शाह परिवार को पता चला कि अनुज ने घर और अनुपमा को छोड़ दिया है। देविका, अनुपमा के लिए चिंतित होती है। अनुपमा होश में आती है और अनुज को खोजने का फैसला करती है। डिंपल, अनुपमा को शांत होने के लिए कहती है क्योंकि धीरज अनुज को वापस लाने गया था। अपने घर में दिलचस्पी दिखाने से ज्यादा शाह की चिंता करने पर बरखा, अनुपमा को ताना मारती है। देविका, अनुपमा के लिए स्टैंड लेती है। देविका, डिंपल से पूछती है कि जब अनुपमा उसके लिए लड़ रही थी तो उसने उसे अनु का ख्याल रखने के लिए क्यों नहीं कहा और वह अकेले ही लड़ेगी। वह कहती है कि सभी अनुपमा को तभी ढूंढते हैं जब उन्हें उसकी जरूरत होती है।

अनुपमा बनी CID -
अनुपमा ने अनुज को खोजने का फैसला किया। अंकुश, देविका को कुछ समय के लिए अनुपमा को छोड़ने के लिए कहती है। वनराज, अनुज के साथ अपनी बातचीत को याद करता हैं। काव्या, वनराज से लड़ाई करती है। वनराज, काव्या से कहता है कि अगर वह चाहे तो अनिरुद्ध के पास वापस जा सकती है। बरखा अंकुश से अनुज का कारोबार संभालने के लिए कहती है। अनुपमा, अनुज को याद करती है। 

Precap: अनुपमा, अनुज दोनों लापता हो जाते हैं। बरखा ने कपाड़िया साम्राज्य से आगे निकलने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई ने लिया नया फैसला, विराट की खुशियों को दांव पर लगाएगी पाखी

Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन थिएटर्स में भीड़ जुटाने में असफल रहीं 'Bheed', बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी फिल्म

Gadar 2: फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ सकीना का हॉट वीडियो! देख तारा सिंह के उड़े होश

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement