Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई ने लिया नया फैसला, विराट की खुशियों को दांव पर लगाएगी पाखी

पाखी ने विराट और विनू को बताएंगी अपनी पहचान है। पाखी, सई को धमकी देती है की वह उसकी डॉक्टर की पहचान छीन लेंगी, सई की बेगुनाही पर सत्या का फैसला सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 25, 2023 11:45 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 25 march 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी कहती है कि उसकी पहचान विराट की पत्नी और विनू की मां है, सई को इस शहर को छोड़ देना चाहिए और मुझे मेरी पहचान दिलानी चाहिए वरना मैं एक डॉक्टर के रूप में सई की पहचान छीन लूंगी। चव्हाण चौंक जाते हैं। सई कहती हैं कि आप विनू को पाने के लिए मेरे पेशे पर हमला करके मुझे डराने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन मैं विनू को नहीं छोडूंगी और केस लडूंगी क्योंकि मेरा दिल जानता है कि मैंने जो कुछ भी किया वह आपके साथ सही है और मैं अदालत में अपनी बेगुनाही साबित करूंगी और आपको गलत आरोपों के परिणाम भुगतने होंगे।

सत्या का फैंसला -

सत्या फाइल पढ़ता है और डॉ. सुरवा से कहता है कि यह मामला पति, पत्नी जैसा लग रहा है। सत्या कहता है की सई अपना मेडिकल लाइसेंस भी खो सकती है और मेडिकल काउंसिल का कोई व्यक्ति उसकी मदद कर सकता है। सुरवा कहती हैं कि आप इसका हिस्सा हैं और क्या आप सई की मदद नहीं कर सकते? सत्या मना कर देता है और कहता है कि वह सच्चाई का समर्थन करता है और किसी का पक्ष नहीं ले सकता। 

सच्चाई का समर्थन -
सई अपने केबिन से अपना सामान पैक करती है। घर पर, विराट एक वकील से बात करता है और उसे बताता है कि वह पुलकित, सई के लिए सबूत होगा। विराट, सई को वकील से मिलवाता है। सई कहती है कि उसे उसकी मदद की जरूरत नहीं है और उसे याद दिलाती है कि अगर वह उसकी मदद करता है तो पाखी अपना आपा खो देगी। 

सत्या ने की मदद -
सई याद करती हैं कि कैसे मरीज उनके खिलाफ बात कर रहे हैं, अपने पिता की फोटो को देख कहती है की वह किसी को भी डॉक्टर की पहचान नहीं छीनने देगी। सत्या कहता है कि अगर उसे अपना लाइसेंस बचाना है तो उसे आना होगा। वकील मिश्रा ने विराट को फोन किया और विराट को सूचित किया कि वह एक मेडिकल काउंसिल के सदस्य को भेजता है जो मामले की जांच कर रहा है। 

पाखी ने लगाया आरोप -
सत्या ने सई से सवाल किया। वह कहता है कि यह एक दिलचस्प मामला है और पूछता है कि क्या वह नहीं जानती कि डॉक्टर परिवार के सदस्यों का ऑपरेशन नहीं कर सकते। सई कहती है मुझे पता है, लेकिन पाखी ने सई के खिलाफ जो भी आरोप लगाए हैं वह गलत हैं। उसने सई के पक्ष में गवाही दी। 

Precap - सावी, विराट से पूछती है आप इतने सवाल क्यों कर रहे हैं। वह पूछती है कि क्या सई किसी समस्या में है क्योंकि वह तनाव में है। विराट कहता हैं कि सब कुछ ठीक है। सत्या को चक्कर आता है और वह गिर जाता है। लोग पानी लेने के लिए चिल्ला रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन थिएटर्स में भीड़ जुटाने में असफल रहीं 'Bheed', बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी फिल्म

Gadar 2: फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ सकीना का हॉट वीडियो! देख तारा सिंह के उड़े होश

Bigg Boss OTT 2 के फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका, सामने आई बुरी खबर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement