Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Gadar 2: फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ सकीना का हॉट वीडियो! देख तारा सिंह के उड़े होश

गदर की सकीना उर्फ अमीषा पटेल लगातार अपने फोटोशूट्स और वीडियो की वजह से सुर्खियां में बनी रहती हैं। सकीना के रोमांटिक वीडियो के बाद अब बेहद हॉट लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 25, 2023 9:20 IST
Gadar 2 sakina aka ameesha patel after love affair rumours with pakistani actor imran abbas leak her- India TV Hindi
Image Source : AMEESHA PATEL Gadar 2 sakina aka ameesha patel after love affair rumours with pakistani actor imran abbas leak her sexy video from film sunny deol in shoc

Gadar 2: फिल्म 'गदर' में तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी सुपरहिट रही है। जब से फिल्म 'गदर 2' के आने की बात सामने आई है, तब से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं कभी लुक को लेकर तो कभी सेट से लीक वीडियो को लेकर, वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन क्या आपको पता है फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का रोल निभाने वाली अमीषा पटेल का फिल्म रिलीज के पहले ही एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस इसके पहले अपनी एक पाक एक्टर के साथ एक रोमांटिक वीडियो को लेकर भी चर्चा में रही है।  

फैंस के उड़े होश -

एक्ट्रेस का आए दिन नया अवतार फैंस के होश उड़े रहे हैं। अब एक बार फिर से अमीषा ने अपना किलर लुक दिखाया है। हाल ही में तारा सिंह की सकीना ने सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो कॉल में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं सकीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। इस लुक में अमीषा बेहद हॉट लग रही हैं।

लीक वीडियो -
इस वीडियो में अमीषा पटेल उर्फ सकीना काउच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने डीप नेक टॉप पहना हुआ है। इस टॉप के साथ अमीषा ने डेनिम की लूज जींस पहने हुई है और व्हाइट कलर के शूज पहने है। इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं।

रोमांटिक वीडियो -
इसके पहले एक्ट्रेस का एक रोमांटिक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ था और ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें हर तरफ फैल गई, लेकिन अमीषा पटेल ने पाकिस्तान एक्टर इमरान अब्बास संग अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी। एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने कहा था- 'मैंने भी इस तरह की कई रिपोर्ट्स पढ़ी हैं, ये पूरा मामला बहुत ही मजेदार है। मैं कई साल बाद अपने दोस्त से मिली और ये सिर्फ एक मुलाकात थी। इसके साथ ही अमीषा ने कहा कि हम दोनों एक इवेंट में मिले थे। तभी ये वीडियो शूट किया था। अब्बास को 'क्रांति' फिल्म का ये गाना बहुत पसंद है इसलिए इसी गाने पर वीडियो शूट किया था।'

रिलीज डेट -
इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2 के फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका, सामने आई बुरी खबर

3 Idiots को लेकर हुआ नया खुलासा, करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर दी हिंट

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को किया इग्नोर? Video देख फैंस बोले- दोनों के बीच हुई है लड़ाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement