Friday, April 26, 2024
Advertisement

3 Idiots को लेकर हुआ नया खुलासा, करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर दी हिंट

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और ब्लॉकबस्टर फिल्म '3 इडियट्स' के सीक्वल को लेकर नई अपडेट सामने आई है। करीना कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी कुछ नई अपडेट दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 25, 2023 6:55 IST
kareena kapoor share shocking video about aamir khan film 3 idiots sequel R Madhava working secretly- India TV Hindi
Image Source : KAREENA KAPOOR Kareena Kapoor

बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन करीना कपूर ने एक नई अपडेट दी है, जिस सुन फैंस फूले नहीं समाना रहे हैं। किसी भी स्टार के घर पर हों या वेकेशन पर, करीना कपूर को इंडस्ट्री में हो रही हर बात की खबर रहती है। करीना कपूर ने बताया की आमिर खान ने '3 इडियट्स' के सीक्वल की तैयारी शुरू कर दी है। अब इस बात पर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा जिस सुन आप भी दंग रह जाएंगे। 

फिल्म का सीक्वल -

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म '3 इडियट्स' बॉलीवुड की मोस्ट आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। ये फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, बोमन ईरानी और करीना कपूर खान स्टारर '3 इडियट्स' फिल्म के गाने और एक एक सीन लोगों को आज भी अच्छे से याद हैं। फैंस काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं अब बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन करीना कपूर ने फिल्म '3 इडियट्स' पर नई अपडेट दी है। 

करीना कपूर का रिएक्शन -
बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन करीना कपूर ने फिल्म '3 इडियट्स' के नए सीक्वल के बारे में एक वीडियो शेयर कर कुछ जानकारी है। वीडियो में आमिर, आर माधवन और शरमन जोशी की एक प्रेस कॉन्फ्रेस में बैठे हुए की तस्वीर नजर आती है और इस पर '3 इडियट्स' भी लिखा हुआ है। करीना कहती नजर आती हैं, ''मुझे अभी पता चला है जब मैं छुट्टी पर गई हुई थी और ये तीनों कुछ ला रहे हैं, एक प्रेस कॉन्फ्रेस का किल्प छाया हुआ है क्या सीक्रेट है जो हमसे छुपा रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है प्लीज ये मत कहना है कि ये शरमन जोशी की मूवी प्रमोशन है। मुझे लगता है ये सीक्वल प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन सिर्फ ये तीनो लेकिन मेरे बिना कैसे? मुझे नहीं लगता कि बोमन को इस बारे में पता है, अभी बोमन को फोन कर चेक करती हूं आखिर चल क्या रहा है? ये तीनो सीक्वल जरूर ला रहे हैं।''

बोमन ईरानी का रिएक्शन -
एक्टर बोमन ईरानी ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म '3 इडियट्स' के सीक्वल को कंफर्म किया है। वीडियो में बोमन कहते हैं, " तुम लोग वायरस के बिना '3 इडियट्स' के बारे में सोच भी कैसे सकते हो? ये तो अच्छा है कि करीना ने मुझे फोन करके बता दिया। नहीं तो मुझे तो पता ही नहीं चलता ये सही नहीं है। इस तरह का कुछ पक रहा है और हमें इंफॉर्म भी नहीं किया गया। ये फ्रेंडशिप है क्या मैं तो सोच रहा था हम दोस्त हैं मुझे नहीं लगता जावेद को भी इस बारे में पता है। भाई जावेद को फोन लगा प्लीज कट मैं नहीं चाहता मेरा गुस्सा दुनिया देखे।" 

'3 इडियट्स' का सीक्वल -
बता दें कि कुछ दिनों पहले राजकुमार हिरानी ने भी मीडिया से बातचीत में इस खबर को कंफर्म किया था कि फिल्म '3 इडियट्स' का सीक्वल आएगा।

ये भी पढ़ें-

सोनू निगम के पिता के घर हुई थीं 72 लाख रुपये की चोरी, आरोपी ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को किया इग्नोर? Video देख फैंस बोले- दोनों के बीच हुई है लड़ाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement