Friday, March 29, 2024
Advertisement

दुखद: टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, पति हरमिंदर सिंह का हुआ निधन

टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस नीलू कोहली के घर में इस समय मातम का माहौल बना हुआ है। नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का निधन हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 25, 2023 14:00 IST
tv actress nilu kohli husband harminder singh kohli passesd away deathbody found in bathroom- India TV Hindi
Image Source : NILU KOHLI HUSBAND HARMINDER SINGH KOHLI Nilu Kohli

टीवी की दुनिया से एक दुखद खबर आई है। दिग्गज अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन हो गया है। शुक्रवार को उनका निधन हुआ था। अभिनेत्री ने कई टीवी शो जैसे 'नामकरण', 'शास्त्री सिस्टर्स' और अन्य में टीवी शो में काम किया है। नीलू कोहली 'हाउसफुल 2', 'पटियाला हाउस' और 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थीं। टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली को स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं थी। 

हेल्पर ने बताया सच -

घर पर मौजूद हेल्पर को जब वह अपने बेडरूम में नहीं मिले तब उसने बाथरूम में जाकर देखा। अस्पताल ले जाने में बहुत देर हो चुकी थी। अंतिम संस्कार रविवार को होगा। एक्ट्रेस साहिबा की बेटी ने कहा कि हम सभी भाई का इंतजार कर रहे हैं जो मर्चेंट नेवी में काम करते हैं। निधन दोपहर करीब 1.30 बजे हुआ था। पिछले कुछ महीने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए दुखद रहे हैं। नीलू कोहली और हरमिंदर सिंह कोहली दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। 

अंतिम संस्कार -
एक रिपोर्ट के मुताबिक, हरमिंदर सिंह कोहली स्वस्थ थे. लेकिन दोपहर में गुरुद्वारे से आने के बाद वे वॉशरूम में गिर गए और इस घटना के वक्त उनकी जान चली गई। नीलू कोहली की दोस्त वंदना ने बताया की हरमिंदर सिंह कोहली को डायबिटीज है, लेकिन कुछ भी गंभीर नहीं था, सब कुछ अचानक हुआ था। अभिनेत्री की दोस्त ने यह भी खुलासा किया कि नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का अंतिम संस्कार रविवार को होगा, क्योंकि परिवार अपने बेटे के लौटने का इंतजार कर रहा है।

भाई का इंतजार -
नीलू कोहली की बेटी ने इस खबर की पुष्टि की और बताया की, ''हां, यह सच है। दोपहर में अचानक मौत हुई थी। अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम उसका इंतजार कर रहे हैं। मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं है।"

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा के परिवार को लगी इस शख्स की नजर, क्या तबाह हो जाएगा परिवार?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई ने लिया नया फैसला, विराट की खुशियों को दांव पर लगाएगी पाखी

Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन थिएटर्स में भीड़ जुटाने में असफल रहीं 'Bheed', बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी फिल्म

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement