Friday, April 26, 2024
Advertisement

Upcoming Movies in April 2023: अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में करेंगी धमाल, देखें लिस्ट

थियेटर में इस महीने रिलीज होगीं ये जबरदस्त फिल्में, आदित्य रॉय कपूर से लेकर सलमान खान तक बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तहलका। ये है रिलीज डेट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 01, 2023 16:18 IST
Upcoming films in April 2023 kisi ka bhai kisi ki jaan shaakuntalam ponniyin selvan 2 gumraah chengi- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING FILMS IN APRIL 2023 Upcoming Films in April 2023

Upcoming Movies in April 2023: बॉक्स ऑफिस पर साल की शुरुआत जबरदस्त रही है। साल 2023 में जहां ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए वेब सीरीज तैयार हैं, वहीं थियेटर में इस बार पर कई फिल्में अपना जलवा दिखाने वाली है। कई और नई फिल्में इस लिस्ट का हिस्सा हैं। जानिए अप्रैल के महीने में बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मार्च महीने का अंत 'भोला' की रिलीज के साथ हुआ।

शाकुंतलम -

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' भी रिलीज होने के लिए तैयार है। गुनाशेखर द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में अल्लु अर्जुन की बेटी 'अल्लु अरहा' भी देखने को मिलेगी। यह एक प्रेम कहानी है। यह मूवी 14 अप्रैल को हिंदी में रिलीज होगी।

गुमराह -
क्राइम और सस्पेंस से भरी फिल्म 'गुमराह' में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म में आदित्य रॉय डबल रोल देखे जाएंगे। वहीं, मृणाल पुलिस अफसर की भूमिका में देखी जाएंगी। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

किसी का भाई किसी की जान -
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर 21 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली है। इसके साथ ही फिल्म में सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल और वेंकटेश दग्गुबाती भी नजर आने वाले हैं। 

अगस्त 16, 1947 -
एनएस पोनकुमार द्वारा निर्देशित और एआर मुर्गोदास द्वारा प्रोड्यूस की गई 'अगस्त 16,1947' फिल्म में आजादी मिलने के एक दिन के बाद की कहानी को दिखा जाएगा। सिनेमाघरों में दर्शक इस मूवी को 7 अप्रैल को देख सकेंगे। फिल्म में गौतम कार्तिक और पुगाज हैं। इसी मूवी से रेव्ती डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म तमिल के साथ-साथ हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगू, कन्नड़ और मलायलम भाषाओं में भी डब की जाएगी। 

पोन्नियिन सेल्वन 2 -
28 अप्रैल को मणिरत्नम अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन' का दूसरा भाग रिलीज कर देगी हैं। यह मूवी कल्किकृष्णमूर्ति के नॉवेल पर आधारित है, जो कि इसी नाम से उपलब्ध है।

चेंगिज -
फिल्म 'चेंगिज' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। अंडरवर्ल्ड की खूंखार दुनिया को दिखाती यह मूवी बंगाली और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

45000 फीट पर काम में बिजी है दुनिया का सबसे महंगा एक्टर, रेसलिंग रिंग से लेकर फिल्मों में कमाया नाम

माही विज को चेहरे पर लगानी पड़ी थी 'कालिख', जानें कहां गायब है टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू ने खरीदी महंगी कार, इसकी कीमत में आ जाएगा आलीशान बंगला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement