Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू ने खरीदी महंगी कार, इसकी कीमत में आ जाएगा आलीशान बंगला

भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी की फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती हैं। दोनों का नाम भी साथ में जोड़ा जाता है, हालांकि काजल और प्रदीप पांडे चिंटू ने इस पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 01, 2023 15:21 IST
pradeep pandey chintu buy mercedes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRADEEPPANDEY_CHINTU pradeep pandey chintu buy mercedes

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) अपनी फिल्मों और निजी लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के लिए साल 2023 बेहद खास रहा है।  एक के बाद एक प्रदीप पांडे चिंटू  ने कई अवॉर्ड समारोह में बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीतने के बाद अब चिंटू ने ब्रांड न्यू लग्जरी गाड़ी खरीद ली है। प्रदीप पांडे चिंटू की यह गाड़ी बेहद महंगी है और ऐसी गाड़ी आज तक शायद ही किसी भोजपुरी स्टार के पास है। लेकिन चिंटू ने फिल्मों के बाद अब अपनी निजी लाइफ में एक ब्रांड न्यू गाड़ी को शामिल कर लिया है।

प्रदीप पांडे चिंटू की नई कार

pradeep pandey chintu

Image Source : INSTAGRAM/PRADEEPPANDEY_CHINTU
pradeep pandey chintu

आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) ने 2 करोड़ की कीमत वाली मर्सिडीज जीएलएस 400 गाड़ी खरीदी है, जो बेहद एडवांस तकनीक से लैस है। जीएलएस 400 के साथ 4-सिलेंडर इन-लाइन डीजल इंजन दिया गया है जो 330 बीएचपी ताकत और 700 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है।  कंपनी ने इस इंजन को 9जी-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है। सिर्फ 6.3 सेकंड में ही ये एसयूवी 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 238 किमी/घंटा है। 

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू ने इतिहास रच दिया था। उन्हें इस साल लगातार 4 -4 अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुके हैं।  चिंटू को ग्रीन सिनेमा अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, चिंटू  को ग्रीन सिनेमा अवॉर्ड से पहले अयोध्या में आयोजित भोजपुरी सिने अवॉर्ड, 22 देशों के फिल्म जगत से जुड़े लोगों के बीच झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 17वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुका है। वे इन दिनों काजल राघवानी के साथ इश्क फरमा रहे हैं। यानी उनकी फिल्म इश्क आने वाली है।

यह भी पढ़ें: IPL 2023: अरिजीत सिंह ने भरी महफिल में छुए महेंद्र सिंह धोनी के पैर, वायरल हुई तस्वीर

NMACC: नीता मुकेश अंबानी के इवेंट में सितारों का मेला, शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में पति के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

45000 फीट पर काम में बिजी है दुनिया का सबसे महंगा एक्टर, रेसलिंग रिंग से लेकर फिल्मों में कमाया नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement