Friday, April 19, 2024
Advertisement

NMACC: नीता मुकेश अंबानी के इवेंट में सितारों का मेला, शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में पति के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेटी मालती मैरी को पहली बार भारत लेकर आई हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर बेटी के साथ खूब पोज दिए, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 01, 2023 14:44 IST
NMACC Event- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA NMACC Event

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) के 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (NMACC) की ओपनिंग सेरेमनी में सितारों का मेला लगा था। इस इवेंट से जुड़ी तस्वीरों में रहा है कि बॉलीवुड हो या साउथ सिनेमा, क्रिकेट जगत हो या राजनेता सभी शामिल हुए हैं। 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (NMACC) की ओपनिंग सेरेमनी में कैलाश खेर और मामे खान ने अपनी सुरीली आवाज के जादू और सुरों के संगम से सभी को दीवाना बना दिया। वहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने इस इवेंट में अपने हुस्न और ग्लैमर का जलवा बिखेरा।

शिमरी गाउन में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर ओपनिंग इवेंट में पहुंची थीं। प्रियंका चोपड़ा ने गोल्डन शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था जिसमें वह स्टनिंग लग रही थीं। निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के कई क्यूट मूमेंट कैमरे में कैप्चर हुए. दोनों ने साथ कई रोमांटिक पोज दिए, जो उनके फैंस के लिए एक ट्रीट के समान हैं। प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ऑल ब्लैक लुक में दिखे। बता दें कि कल यानी 31 मार्च को ही प्रियंका और निक जोनास अपनी बेटी के साथ भारत आए हैं।

इवेंट में सितारों का जमावड़ा

'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (NMACC) के इवेंट में साउथ के थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण,  अनुपम खेर, जावेद अख़्तर, शबाना आजमी, सुनील शेट्टी, वरुण धवन, सोनम कपूर, विद्या बालन, आलिया भट्ट, दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, श्रेया घोषाल और शाहिद कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में भारत और दुनियाभर के दर्शक संगीत, रंगमंच, ललित कला और शिल्प के क्षेत्र में भारत की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियां देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें: 45000 फीट पर काम में बिजी है दुनिया का सबसे महंगा एक्टर, रेसलिंग रिंग से लेकर फिल्मों में कमाया नाम

माही विज को चेहरे पर लगानी पड़ी थी 'कालिख', जानें कहां गायब है टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

'सांप से भी ज्यादा जहरीले हैं लोग', प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली फिल्मी दुनिया की पोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement