Friday, April 26, 2024
Advertisement

Upcoming Web Series in APRIL 2023: अप्रैल के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट

लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्म का क्रेज दिन ब दिन बढ़ाता जा रहा है, इसलिए वेब सीरीज के साथ ही अब फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जाती हैं। अप्रैल के महीने में देखें ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 02, 2023 15:55 IST
Upcoming Web Series 2023 APRIL Full fun of crime romance thriller citadel garmi in real leave jubile- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING WEB SERIES IN APRIL 2023 Upcoming Web Series in APRIL 2023

Upcoming Web Series in APRIL 2023: अगर आप लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं या ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म और सीरीज देखना पसंद करते हैं तो यहां हम आपको ओटीटी पर रिलीज होने वाली कुछ फिल्म और सीरीज के बारे में बताएंगे।  

द क्रॉसओवर -

4 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्पोर्ट्स सीरीज 'द क्रॉसओवर' आ रही है। यह अंग्रेजी भाषा की सीरीज है, जिसमें बास्केटबॉल खेलने वाले दो भाइयों की कहानी दिखायी गयी है। 

द लेडी इन डिग्निटी -
5 अप्रैल को एमएक्स प्लेयर पर कोरियन ड्रामा 'द लेडी इन डिग्निटी' स्ट्रीम होगी। ये दो विपरीत विचारधारा रखने वाली दो महिलाओं वू-अ-जिन और पार्क बोक जा की कहानी है।

इन रियल लव -
6 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर डेटिंग रिएलिटी शो 'इन रियल लव' आ रहा है। यह एक सोशल एक्सपेरिमेंट की तरह है, जिसमें चार सिंगल कपल्स ऑनलाइन और रियल लाइफ में डेटिंग करेंगे। 

जुबली -
7 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर पीरियड थ्रिलर सीरीज 'जुबली' रिलीज होगी। इस शो की कहानी हिंदी सिनेमा के गोल्डन एरा को दिखाती है। 

रेनरवेशंस -
12 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हॉक आइ फेम हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर का शो 'रेनरवेशंस' शुरू होगा। जनवरी में हुए जानलेवा एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी होने के बाद जेरेमी इस शो के वर्ल्ड प्रीमियर से वापसी कर रहे हैं।

टूथ परी -
20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक फैंटेसी ड्रामा 'टूथ परी' स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में शांतनु माहेश्वरी और तान्या माणिकतला मुख्य किरदारों में हैं। 

इंडियन मैचमेकिंग -
21 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर 'इंडियन मैचमेकिंग' का तीसरा सीजन आ रहा है। 

सिटाडेल -
28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा की बहुप्रतीक्षित स्पाइ एक्शन सीरीज 'सिटाडेल' आएगी। यह सीरीज भारत में अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जा रही है। 

मिसेज अंडरकवर -
जी5 पर 'मिसेज अंडरकवर' आ रही है। यह स्पाइ कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राधिका आप्टे एक गृहिणी और एजेंट का रोल निभा रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा के कदमों में गिर कर माफी मांगेगा शाह परिवार, आग में घी डालने का काम करेगा ये शख्स

Dasara Box Office WW Collection: अजय देवगन की 'भोला' को पछाड़ आगे निकली फिल्म 'दसरा', दूसरे दिन की इतनी कमाई

MTV Roadies Season 19: होस्ट के रूप में सोनू सूद की होगी वापसी, इस बार होगा ''कर्म या कांड''

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement