Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

MTV Roadies Season 19: होस्ट के रूप में सोनू सूद की होगी वापसी, इस बार होगा ''कर्म या कांड''

MTV Roadies Season 19 का नया सीजन जल्द ही शुरू होगा और नए प्रोमो वीडियो में सोनू सूद ने खुलासा किया कि आने वाला सीजन पहले से अधिक खतरनाक होने वाला है। उन्होंने बताया की ऑडिशन शुरू हो गए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 01, 2023 23:01 IST
MTV Roadies Season 19 Sonu Sood returns as the host of the show auditions begin This time it will be- India TV Hindi
Image Source : SONU SOOD MTV Roadies Season 19

MTV Roadies Season 19: एमटीवी रोडीज काफी समय से चलता आ रहा है और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। एमटीवी रोडीज की यूथ फैन फॉलोइंग अपार है और कई लोग रोडी बनने का सपना देखते हैं। ऐसे में एमटीवी रोडीज, यूथ का सपना पूरा करने में मदद करता है और टैलेंट दिखने के लिए मंच देते हैं। 

रणविजय की जगह ये एक्टर बनेगा होस्ट -

हालांकि, रोडी होना कोई आसान काम नहीं है। ग्रुप इंटरव्यू से लेकर पर्सनल इंटरव्यू राउंड तक एक रोडी बनने और टाइटल जीतने के सफर में बहुत कुछ करना पड़ता है। कई कठिनाइयों से लड़ना पड़ता है। पिछले सीजन में रोडीज के टास्क करते हुए रोडीस के पसीने छूट गए थे। इस बार भी एमटीवी रोडीज में एक्टर रणविजय की जगह सोनू सूद ने ले ली।

प्रोमो में किया खुलासा -
सोनू सूद आगामी सीजन के लिए मेजबान करते हुए नजर आ सकते हैं। नए प्रोमो में उन्होंने खुलासा किया है कि यह सीजन पहले की तुलना में कठिन होगा और अधिक प्रतियोगी उनके साथ जुड़ेंगे। 

एमटीवी रोडीज की शूटिंग -
उन्होंने प्रशंसकों और दर्शकों को यह भी बताया कि ऑडिशन शुरू हो गए हैं और जल्द ही शो का प्रसारण शुरू हो जाएगा। इस प्रोमो वीडियो से संकेत मिला है की सोनू शो की शूटिंग भारतीय गांव में कर सकते हैं। फैंस नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं।

पहले यह एक्टर होस्ट कर चुका है शो - 
टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित रियलिटी एडवेंचर शो रोडीज इस बार ज्यादा चर्चा में हैं। सोनू सूद इसके पहले MTV Roadies season 18 होस्ट कर चुके हैं। अब सोनू सूद नए सीजन में भी होस्ट के रूप में नजर आएंगे। इस सीजन में हम कई खतरनाक टास्क भी देखने वाले हैं। कुछ टास्क ऐसे होंगे जो दर्शकों के लिए एकदम नए और खास होंगे। 

ये भी पढ़ें-

Dasara Box Office WW Collection: अजय देवगन की 'भोला' को पछाड़ आगे निकली फिल्म 'दसरा', दूसरे दिन की इतनी कमाई

NMACC के शुभारंभ में नीता अंबानी ने कही दिल जीत लेने वाली बात, स्पीच सुन हर भारतीया होगा खुशी से गदगद

GHKKPM New Promo: विराट की दुल्हन बन, आखिरी क्यों सई ने थमा डॉ. सत्या का हाथ?

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement