A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'द कपिल शर्मा शो' के आगे औंधे मुंह गिरी 'अनुपमा' की रेटिंग, जानिए कौन बना नंबर 1 शो

'द कपिल शर्मा शो' के आगे औंधे मुंह गिरी 'अनुपमा' की रेटिंग, जानिए कौन बना नंबर 1 शो

Power Rating of TV shows: सप्ताह भर टीवी शोज आपका मनोरंजन करते हैं और हर हफ्ते पावर रेटिंग के नंबर बताते हैं कि दौड़ में कौन जीता और कौन फिसड्डी साबित हुआ।

Power Rating TV shows- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Power Rating TV shows

Power Rating of TV shows: टीवी पर बीते दो साल से रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का राज चल रहा है। लेकिन बीते दिनों में कई बार शो को लेकर दर्शकों ने नाराजगी भी  जताई है। ऐसे में अब जब बीते सप्ताह की पावर रेंकिंग की लिस्ट सामने आई है तो नंबर 1 पर रहने वाला शो 'अनुपमा' लुड़ककर नंबर 3 पर आ गया है। ऑरमैक्स मीडिया ने ऑडियंस की पसंद के अनुसार 27 मई से लेकर 2 जून तक की सीरियल्स की रेटिंग जारी की है। आइए जानते हैं कि इस सप्ताह नंबर 1 पर कौन सा शो है। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का जलवा बरकरार

बीते महीने से 15 साल पुराना सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता विवादों में घिरे हैं। जिसके बाद सबको लग रहा था कि शो की रेटिंग कम हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि इस सप्ताह की पावर रेटिंग वाली लिस्ट में यह शो टॉप पर है। यानी कहना गलत नहीं होगा कि ओल्ड इज गोल्ड। 

'द कपिल शर्मा शो' को मिला प्यार 

इस लिस्ट को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि लोग अब टीवी पर सास बहू का ड्रामा देखकर पक चुके हैं। क्योंकि नंबर दो की पोजिशन पर भी 'अनुपमा' को जगह नहीं मिली है। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस सप्ताह की लिस्ट में नंबर 2 पर छाया हुआ है। 

नंबर 3 पर मिली 'अनुपमा' को जगह

ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को माया और बरखा के जाल में फंसकर हमेशा के लिए अनुपमा का अनुज को छोड़ देना पसंद नहीं आया। इसलिए इस शो को दर्शकों का प्यार इस बार थोड़ा कम मिला है। नंबर 1 का दावेदार शो अब सीधे नंबर 3 पर आ चुका है। यह लिस्ट 'अनुपमा' के मेकर्स के लिए एक बड़ा मैसेज दे रही है।

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक आने वाले हैं ये धांसू ट्विस्ट, देख हिल जाएगा लोगों का दिमाग!

यहां देखिए पूरी लिस्ट...

  1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 
  2. द कपिल शर्मा शो
  3. अनुपमा 
  4. ये रिश्ता क्या कहलाता है 
  5. इंडियाज बेस्ट डांसर
  6. राधा मोहन
  7. भाग्य लक्ष्मी
  8. गुम है किसी के प्यार में
  9. कुंडली भाग्य 
  10. नागिन 6

Adipurush Final Trailer Launch Event: सिर चढ़कर बोल रही प्रभास की दीवानगी, 'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च में लाखों लोगों से भरा स्टेडियम