Friday, March 29, 2024
Advertisement

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक आने वाले हैं ये धांसू ट्विस्ट, देख हिल जाएगा लोगों का दिमाग!

'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'इमली' तक, आपके पसंदीदा शो के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट को जानकार उड़ जाएंगे होश।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 06, 2023 11:44 IST
anupamaa yrkkh ghkkpm 07 june 2023 upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Upcoming Twist

Upcoming Twist: भारतीय टेलीविजन के शो अपनी रोमांचक कहानी और बेहतरनी कलाकारों के रोल से लोगो का दिल जीता लेते हैं। पारिवारिक ड्रामा से लेकर रियलिटी शो तक टेलीविजन इंडस्ट्री में सभी के लिए कुछ न कुछ है। प्रशंसक अक्सर अपने पसंदीदा नाटक में आने वाले ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और सबसे पहले कहानी को जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। आपके पसंदीदा शो में आने वाले ट्विस्ट आपको चौंका देंगे। 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले हैं धमाकेदार मोड़। 

अनुपमा -

'अनुपमा' रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अभिनीत और सबसे ज्यादा पसंदीदा शो में से एक है। अपने आकर्षक कहानी के कारण Anupamaa की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। मौजूदा कहानी की बात करें तो सीरियरल में समर और डिंपी की शादी के इर्द-गिर्द घूम रहा है। दूसरी ओर, यह भी देखा गया है कि अनुपमा-अनुज ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है। अनुपमा अपने सपने को पूरा करने के लिए अपनी गुरु मालती देवी के साथ 3 साल के लिए अमेरिका जाएंगी। 'अनुपमा' में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, यह देखा जाएगा कि अनुपमा 3 साल के लिए अमेरिका के लिए रवाना होंगी। अनुपमा के शाह हाउस से निकलने के तुरंत बाद, शाह परिवार में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगे। शो में 3 साल का लीप आएगा, जिसके बाद शाह हाउस में कई बदलाव होंगे। देखने वाली बात यह होगी कि शादी के बाद डिंपी शाह के घर पर अपना कब्जा जमाने वाली होंगी। दूसरी ओर, किंजल और परितोष का तलाक हो जाएगा। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि अमेरिका से लौटने के बाद अनुपमा इन बदलावों पर कैसी प्रतिक्रिया देती हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है -
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' राजन शाही द्वारा निर्मित सबसे लंबे समय से चले आने वाले शो में से एक है। हर्षद चोपडा, प्रणाली राठौड़, जय सोनी और करिश्मा सावंत महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, वर्तमान में कहानी अभीर की हिरासत के लिए अभिमन्यु और अक्षरा के बीच लड़ाई पर केंद्रित है। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, कहानी कायरव-मुस्कान पर है और अभिनव को मनाने के इरादे से पूरा गोयनका परिवार कसौली जाता है। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षरा, अभिनव के फैसले पर कैसे रिएक्ट करती है।

गुम है किसी के प्यार में -
नील भट्ट, आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा अभिनीत Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin भारतीय टेलीविजन स्क्रीन का सबसे पसंदीदा शो है। वर्तमान कहानी के बारे में बात करते हुए, यह देखा गया है कि सई, अंबा और विजेंद्र की शादी कराने की योजना बना रही है। सई के चाचा विजेंद्र को ब्रेन ट्यूमर है और उनकी सर्जरी के बाद उनकी याददाश्त खो सकती है। GHKKPM आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, यह देखा जाएगा कि भवानी और पूरा चव्हाण परिवार अंबा और विजेंद्र की शादी में शामिल होने के लिए एक साथ आता है। वे जोड़े को आशीर्वाद देते हैं और खुशी-खुशी अंबा को अपने साथ घर ले आते हैं। इस बीच, विजू काका की याददाश्त नहीं जाती और सर्जरी सफल हो जाती है। एक जेनरेशन लीप के बाद, शो विनायक और सावी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो के आने वाले एपिसोड्स में कहानी कैसे सामने आती है।

ये भी पढ़ें-

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर जेनिफर मिस्त्री के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मैं जीना...

Gadar Returns: क्यों आखिर 'गदर' को फिर से 9 जून को रिलीज किया जा रहा है? इस खास वजह को जानकार झूम उठेंगे आप

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के भाईजान 'Salman Khan' के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस ने कहा- अरे! कंगना ये...

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement