Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर जेनिफर मिस्त्री के बाद इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मैं जीना...

जेनिफर मिस्त्री के बाद मोनिका भदौरिया ने भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स असित मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। शो में एक्ट्रेस बावरी का किरदार निभा चुकी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 06, 2023 10:21 IST
Monika Badoriya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Monika Badoriya

एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं पर कुछ गंभीर आरोप लगाए है। कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। आए दिन शो के स्टार कास्ट से किसी न किसी को शो के मेकर आसित मोदी से शिकायत सामने आ रही है।  शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक शो से जुड़े रहे एक्टर्स सामने आकर आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में जेनिफर मिस्त्री ने आसित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे अब जेनिफर के बाद मोनिका भदौरिया ने भी मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर विवाद -

मोनिका भदौरिया का कहना है कि महीनों तक पैसें न देने के लिए प्रताड़ित करते थे और एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके साथ सेट पर अच्छे से और सीधे मुंह बत नहीं की जाती थी। मोनिका भदौरिया को TMKOC में बागा की प्रेमिका बावरी के रूप में देखा गया था। एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला ने शो के प्रोड्यूसर असीर मोदी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने के बाद से ही टीवी शो पर खूब आरोप लग रहे हैं। तब से मोनिका भदौरिया, शैलेश लोढ़ा, दिशा वकानी और प्रिया आहूजा सहित कई अभिनेताओं ने शो के बारे में बात की।

मोनिका भदौरिया -
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोनिका ने खुलासा किया है कि सेट पर उन्हें इतना टॉर्चर किया जाता था कि उनके सुसाइड के ख्याल आने लगे थे, लेकिन मेकर्स ने उनके साथ एक बॉन्ड साइन कर लिया था। अगर वह यह तोड़तीं तो उनकी सैलरी रुक जाती और असित मोदी ने उन्हें धमकी दी थी कि वह टीवी में दोबारा काम नहीं कर पाएंगी। मोनिका ने ये भी कहा कि वह अपनी बीमार मां को आखिरी बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के शूटिंग सेट पर लाना चाहती थीं, ताकि वह देख सकें कि उनकी बेटी कहां और कैसा काम करती हैं, लेकिन सेट का माहौल ऐसा था कि वह उनकी मां को वहां नहीं ले जा पाई। 

ये भी पढ़ें-

Gadar Returns: क्यों आखिर 'गदर' को फिर से 9 जून को रिलीज किया जा रहा है? इस खास वजह को जानकार झूम उठेंगे आप

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के भाईजान 'Salman Khan' के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस ने कहा- अरे! कंगना ये...

विवादों के बीच इस बॉलीवुड हसीना के साथ नजर आए 'जेठालाल', क्या Kathal सीजन 2 में होगी एंट्री?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement