Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

विवादों के बीच इस बॉलीवुड हसीना के साथ नजर आए 'जेठालाल', क्या Kathal सीजन 2 में होगी एंट्री?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता दिलीप जोशी ने कटहल की प्रशंसा करते हुए एक भावुक नोट लिखा और स्टार कलाकारों के साथ तस्वीरें शेयर कीं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 05, 2023 10:29 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi aka Jethalal will be seen in Kathal 2- India TV Hindi
Image Source : DILIP JOSHI Dilip Joshi

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जेठालाल के नाम से लोकप्रिय दिलीप जोशी मनोरंजन जगत के सबसे प्रसिद्ध और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। इस साल Dilip Joshi कई फिल्मों और शो का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने अपने अभिनय कौशल से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सेयर किया है जिसे देख आप भी कहेंगे ये क्या है जेठालाल! दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर बहुत कम पोस्ट शेयर करते हैं पर जब करते हैं तो वह तेजी से वायरल होने लगते हैं। इस बार TMKOC के जेठालाल चंपकलाल गड़ा ने फिल्म 'कटहल' के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है। 

दिलीप जोशी ने कटहल की तारीफ की -

दिलीप जोशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अभिनेता 'कटहल' की स्टार कास्ट के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है। इन तस्वीरों के कैप्शन में Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के अभिनेता ने लिखा, "मेरी राय, अच्छी कॉमेडी कर पाना बहुत कठिन है और मुझे लगता है, इसे व्यंग्य के साथ एक उच्च स्तर पर ले जाना और भी कठिन हो जाता है, लेकिन शानदार कॉमेडी ने #Kathal को इतना सरल, सहज और आकर्षक बना दिया है जिसकी कितनी भी तारीफ कर दूं कम है। यशोवर्धन को बधाई, इतनी प्यारी फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए और अशोक जी को फिल्म लिखने और हमें हंसने के लिए। मझे परिवार और दोस्तों के साथ फिल्म देखने का सौभाग्य मिला और मुझे कहना होगा कि मैंने हर सेकंड फिल्म का आनंद लिया है! निर्माताओं, अभिनेताओं और सभी विभागों के सभी कलाकारों को बहुत-बहुत बधाई जिन्होंने इसे बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी। यह फिल्म वास्तव में बहुत अच्छी है!" कुछ लोगों का कहना है कि दिलीप जोशी Kathal के दूसरे सीजन में नजर आ सकते हैं। 

यहां देखिए उनकी पिक्स-

कटहल के बारे में -
यशोवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 'कटहल' में सान्या मल्होत्रा, विजय राज, राजपाल यादव, अनंत जोशी, नेहा सराफ, गोविंद पांडे और अन्य प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 19 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: शीजान खान इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ वर्कआउट करते आए नजर, फैंस ने कहा- वाह क्या जोड़ी है...

Pathaan TV premiere: सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब टीवी पर धामाल करने को तैयार है शाहरुख खान की 'पठान'

Kangana Ranaut: एयरपोर्ट लुक को अलविदा कहने के बाद! महारानी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया गदर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement