Friday, April 19, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: शीजान खान इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ वर्कआउट करते आए नजर, फैंस ने कहा- वाह क्या जोड़ी है...

'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के दौरान कंटेस्टेंट नायरा बनर्जी और शीजान खान का एक वर्कआउट फोटो वायरल हो रहा है। तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजान पहली बाक किसी स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 05, 2023 9:17 IST
Sheezan Khan-Nyrra Banerji - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13: 'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंटेस्टेंट्स लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं और अपने फैंस के साथ हर वक्त की अपडेट दे रहे हैं। KKK13 के 14 कंटेस्टेंट्स खतरानक स्टंट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है, शो भी जल्दी ही टीवी पर प्रीमियर होगा। इस बीच नायरा बनर्जी और तुनिषा शर्मा के दोस्त शीजान खान आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पंसद आ रही है। Tunisha Sharma के निधन के बाद Sheezan Khan पहली बार किसी टीवी रियलिटी शो में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शीजान खान 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' में दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। दूसरी ओर न्यारा बनर्जी को 'दिव्य दृष्टि', 'पिशाचिनी' और अन्य जैसे हिट शो में लीड रोल निभाने के लिए जाना जाता है। दोनों की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

शीजान खान का नया पोस्ट -

Khatron Ke Khiladi 13 के कंटेस्टेंट शीजान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनेको-कंटेस्टेंट नायरा बनर्जी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट वर्कआउट करते हुए अपनी मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "Muscle mania #gymaddict।" शीजान खान को तुनिषा शर्मा की मौत के बाद गिरफ्तार किए जाने के तुरंत बाद, शीजान खान को शो से बाहर कर दिया गया। शीजान खान इस समय दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग कर रहे हैं। 

यहां देखें उनका पोस्ट-

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में -
'खतरों के खिलाड़ी 13' के 14 साहसी कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान शामिल हैं। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो kkk13 के प्रोमोज रिलीज कर दिए गए हैं, जो जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है।

ये भी पढ़ें-

Pathaan TV premiere: सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब टीवी पर धामाल करने को तैयार है शाहरुख खान की 'पठान'

Kangana Ranaut: एयरपोर्ट लुक को अलविदा कहने के बाद! महारानी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया गदर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव से लड़ाई करने के बाद अभिमन्यु से माफी मांगेगी अक्षरा! #ABHIRA की कहानी में आएगा नया मोड़

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement