Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Gadar Returns: क्यों आखिर 'गदर' को फिर से 9 जून को रिलीज किया जा रहा है? इस खास वजह को जानकार झूम उठेंगे आप

'गदर 2' के मेकर्स ने फिर एक सरप्राइज दिया है। 'गदर' को फिर से 9 जून को रिलीज किया जा रहा है, पर बहुत सारे लोगों के दिमाग में एक ही सवाल है आखिर री रिलीज के पीछे क्या वजह है?

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 06, 2023 9:30 IST
Gadar 2 Gadar return - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gadar

Gadar Returns: फिल्म 'गदर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। जब से Gadar को री रिलीज करने की बात लोगों के सामने आई है तब से सभी फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट में हैं। फिल्म की में फिर वहीं सारे धांसू सीन दिखाए जाएंगे। फैंस के बीच तो Gadar 2 को लेकर भी काफी हलचल मची हुई है। फिल्म को नए अंदाज में देखने के लिए हो जाए तैयार, बॉक्स ऑफिस पर एक फिर तहलका मचाने आ रहे हैं आपके प्यारे तारा सिंह और सकीना। 'गदर' की सकीना उर्फ अमीषा पटेल और तारा सिंह उर्फ सनी देओल लगातार अपने फोटोशूट्स और वीडियो की वजह से सुर्खियां में बने रहते हैं। 

फिल्म रिलीज पर अपडेट -

फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं कभी लुक को लेकर तो कभी सेट से लीक वीडियो को लेकर, वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है। फिल्म 'गदर' एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन इस फिल्म के री रिलीज को लेकर सभी के मन में काफी सवाल उठ रहें होंगे जिसका जवाब हमारे पास है। जी हां फिल्म 'गदर 2' के पहले एक बार फिर 'गदर' को रिलीज करने पीछे एक स्पेशल वजह है जिसे जान कर आपकी खुशी दोगुनी हो जाएंगी। फिल्म की जान और शान एक्ट्रेस अमीषा पटेल के लिए ये फिल्म फिर से रिलीज की जा रही है। 

फिल्म रिलीज की वजह -
सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी, क्योंकि 11 अगस्त को गदर 2 आ रही है, लेकिन उससे पहले 9 जून को पहला पार्ट फिर से रिलीज हो रहा है। आपको बता दें कि इसी दिन अमीषा पटेल यानी सकीना का जन्मदिन है। ऐसे में मेकर्स ने इसलिए इस खास दिन को चुना है। 

स्क्रीन शेयर करते दिखेगें ये स्टार -
इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। फिल्म साल 11 अगस्त 2023 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड के भाईजान 'Salman Khan' के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस ने कहा- अरे! कंगना ये...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अक्षरा बेटे के लिए करेगी शिव तांडव, प्रणाली राठौड़ के रौद्र रूप को देख GHKKPM की सई ने ऐसे किया रिएक्ट

विवादों के बीच इस बॉलीवुड हसीना के साथ नजर आए 'जेठालाल', क्या Kathal सीजन 2 में होगी एंट्री?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement