A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa के अनुज कपाड़िया बनने वाले हैं पिता? एक्टर ने किया खुलासा

Anupamaa के अनुज कपाड़िया बनने वाले हैं पिता? एक्टर ने किया खुलासा

'अनुपमा' के अनुज कपाड़िया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा कर रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर बना रहता है। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं। टीवी शो अनुपमा में अनुज कपाड़िया की भूमिका निभाने वाले लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता गौरव खन्ना और उनकी पत्नी आकांक्षा ने आखिरकार प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Parineeti नहीं करनी चाहती थी नेता से शादी, Raghav Chadha ने पहले प्यार पर कही थी ये बात, देखें वीडियो

इस वीडियो में अनुज कपाड़िया बोल रहे हैं कि “सुनो, मेरी पत्नी गर्भवती नहीं है। कोई अच्छी खबर नहीं है। कृपया दिन भर ये पूछना बंद करो। तो क्या हुआ वो दिन भर सोफे पर बैठ के चिप्स खाना चाहती है आइसक्रीम खाना चाहता है।  तो क्या हुआ? जिम नहीं जाना चाहती। अपनी शक्ल खराब करनी चाहती है। यह उसकी पसंद है। मैं उसका साथ देता हूं। मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं," आई लव यू। इस पर कमेंट करते हुए टेलीविजन अभिनेत्री अनुज सचदेवा ने कहा- गौरव खन्ना, वह नहीं चाहती कि आप इस दौड़ में अकेले महसूस करें। आकांक्षा खन्ना मैं आपके साथ हूं। एक ने लिखा, तुम दोनों हमेशा से ही बहुत फनी और अमेजिंग कपल हो। एक यूजर ने लिखा, ऐसा पति सबको मिले।

Amitabh Bachchan के बाद अब Anushka Sharma ने ले ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने कहा- वीडियो कॉल...

अभिनेता को अनुपमा में अनुज कपाड़िया के रूप में देखा जा सकता है, जहां उन्होंने रूपाली गांगुली के साथ अपने केमिस्ट्री दिखाते सभी को दीवाना बना दिया है। गौरव की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला से शादी की है। गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोला इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुड़ी कुछ तस्वीरें और फोटो शेयर करते रहते हैं। फन रील्स, मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करने से लेकर सेलिब्रेशन अटेंड करने और साथ घूमने तक गौरव को आकांक्षा के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद है। गौरव खन्ना कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्होंने कयामत, ची एंड मी, कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन, मेरी डोली तेरे अंगना, जीवन साथी, सीआईडी, लव ने मिला दी जोड़ी, लाल इश्क जैसे कई शो में काम किया है। गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोला 24 नवंबर, 2016 को शादी के बंधन में बंधने थे। पहले कुछ वर्षों से डेटिंग कर रहे थे। इस जोड़े ने अपने गृहनगर कानपुर में शादी की थी।