Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Parineeti नहीं करनी चाहती थी नेता से शादी, Raghav Chadha ने पहले प्यार पर कही थी ये बात, देखें वीडियो

राघव चड्ढा और ऐक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा का पहले का वीडियो वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 16, 2023 6:16 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Parineeti and Raghav Chadha

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से सगाई कर ली। चड्ढा ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में अभिनेत्री से सगाई की है। सगाई समारोह में दोनों के परिवारों के सदस्य और करीबी दोस्त और अन्य शामिल हुए थे। इसी बीच परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों का पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस फेमस पॉप सिंगर ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला सुसाइड नोट

बता दें चड्ढा को सवा साल पहले राज्‍यसभा सांसद बनाया गया था। उनका पहला संसद सत्र पूर्व उपराष्‍ट्रपति एम. वेंकैया नायडू का विदाई सत्र था। इस दौरान राघव ने कहा था कि 'पहला प्‍यार सभी को याद रह जाता है। इसपर वेंकैया नायडू ने कहा था कि प्‍यार एक ही होता है न। एक बार, दो बार, तीन बार ऐसा होता है क्‍या? पहला प्‍यार ही होता है। इसपर राघव ने कहा था कि 'मैं अभी इतना अनुभवी नहीं हूं लेकिन अच्‍छा होता है सर। फिर नायडू ने कहा था कि पहला प्‍यार अच्‍छा होता है, वही प्‍यार हमेशा रहना है। जिंदगी भर। इसी बीच परिणीति का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक इंटरव्यू में बोल रही हैं कि मैं किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती हूं। कभी भी।

Anupamaa New Promo: अनुपमा की खुली किस्मत, नया प्रोमो का ट्विस्ट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

राघव और परिणीति के बीच डेटिंग की अफवाहें पिछले महीने तब शुरू हुईं, जब दोनों को लंदन और फिर मुंबई में एक साथ देखा गया था। दोनों को अक्सर मुंबई और नई दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया है। एयरपोर्ट से पिक-अप करने से लेकर रेस्तरां में साथ जाने तक, परिणीति और राघव को कई बार साथ देखा गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकिला से प्रेरित है। परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ऊंचाई और कोड नेम तिरंगा में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत लेडिज वर्सेज रिकी बहल के साथ की थी। उन्होंने इशकजादे, हंसी तो फंसी, दावत-ए- इश्क, किल दिल और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement