Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

इस फेमस पॉप सिंगर ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला सुसाइड नोट

गायक हासू जो 20 मई को जिओलाबुक-डो के वंजू गन में ग्वांजुम्योन पीपुल्स डे कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले थी, उन्होंने आत्महत्या कर ली है। बता दें होटल से सुसाइड नोट भी मिला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 15, 2023 20:50 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER K-pop star Haesoo

के-पॉप बैंड को लेकर एक और दुखी खबर सामने आई है। बता दें  के-पॉप और पॉपुलर ट्रॉट सिंगर हेसू ने सुसाइड कर लिया है। जानकारी के अनुसार उनकी लाश एक होटल के कमरे में मिला जहां एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हेसू केवल 29 साल की थी। उनके मौत के बाद फैंस को काफी झटका लगा है।

Anupamaa New Promo: अनुपमा की खुली किस्मत, नया प्रोमो का ट्विस्ट देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

ट्रॉट (कोरियाई संगीत की एक व्यापक रूप से लोकप्रिय शैली) गायक को 20 मई को वंजू गन, जिओलाबुक-डो में ग्वांजुम्योन पीपुल्स डे कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए बुलाया गया था। हेसू का जन्म 1993 में हुआ था और उसने 2019 में एकल एल्बम माई लाइफ, मी के साथ अपनी शुरुआत की थी। उन्हें गायो स्टेज, हैंगआउट विद यू और द ट्रॉट शो में अपनी उपस्थिति के बाद प्रसिद्धि मिली थी। उन्होंने अपनी गायन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सोशल मीडिया पर फैंस गायक के नुकसान पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, परिवार और इससे प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मुझे उम्मीद है कि हासू को शांति मिले। एक फैन ने मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर भी प्रकाश डाला और लिखा, दुर्भाग्य से यह एक नियमित घटना होती जा रही है। मानसिक स्वास्थ्य इन दिनों एक बड़ी महामारी है। यह अत्यंत दुखद है। RIP HAESOO, मुझे आशा है कि अब आप और अधिक शांति पा सकते हैं। इस बेहद परेशान और विनाशकारी समय पर परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।”

Amitabh Bachchan के बाद अब Anushka Sharma ने ले ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने कहा- वीडियो कॉल...

मौत से एक दिन पहले तक हेसू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी। वह अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ लाइव भी की थी। इस साल की शुरुआत में एस्ट्रो सदस्य मूनबिन भी अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। बता दें 19 अप्रैल को के-पॉप सिंगर मूनबिन ने भी सुसाइड कर लिया था। उनके सुसाइड के बाद भी फैंस को काफी झटका लगा था। उनकी लाश गंगनम स्थित उनके घर पर मिली थी। उन्होंने 25 साल की उम्र में सुसाइड किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement